|

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी #Metoo के आरोपी साजिद खान पर लगाया गंदे तरह से छूने आरोप

#Metoo के आरोपी और फिल्म निर्माता साजिद खान जब से बिग बॉस- 16 का हिस्सा बने हैं, तब से वह एक बार फिर विवादों का हिस्सा बन गए हैं। बिग बॉस में उनके प्रवेश को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। कई अभिनेत्रियां पहले ही उन पर कई बड़े आरोप लगा चुकी हैं। अब इस कड़ी में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर हीरोइन रानी चटर्जी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने भी #Metoo आरोपी साजिद खान का बिग बॉस-16 में  उनकी एंट्री का विरोध किया है। साथ ही साथ उन्होंने साजिद खान पर कई गंदे आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि उनके साथ भी साजिद खान ने गंदी हरकतें की थीं। साजिद खान पर उन्होंने गंदे तरह से छूने का आरोप लगाया।

रानी चटर्जी ने साजिद खान को किया बेनकाब

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री रानी चटर्जी  साजिद खान को बिग बॉस- 16 में देखकर गुस्से में है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में साजिद को देखकर उनका खून खोल गया है। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसे लोगों की इतने बड़े इवेंट में कैसे एंट्री हो गई। उन्होंने कहा कि मीटू के दौरान उनका असली चेहरा जब सामने आया था, तो हमारे जैसे कई लोगों को राहत मिली। 

साजिद ने मुझे घर पर अकेले आने को कहा था

रानी चटर्जी ने साजिद खान के साथ हुए एक घटनाक्रम का जिक्र करते हुए बताया कि मैंने एक फिल्म के सिलसिले में साजिद खान की टीम से संपर्क किया था। इसके बाद साजिद ने मुझे फोन किया। बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ वही बातचीत हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि तुम अकेली आना किसी और को साथ न लाना।

साजिद ने मुझे अपना पैर दिखाने को कहा

रानी ने बताया कि मैंने सोचा कि साजिद खान बॉलीवुड के बहुत बड़े डायरेक्टर हैं, कुछ जरूरी बात होगी, इसलिए उन्हें और बुला रहे हैं। यही बात सोच कर मैं जुहू में मौजूद उनके घर चली गई। वहां साजिद ने कहा कि मैं तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग में तुम्हें काम देना चाहता हूं। इसके लिए तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम मुझे अपना पैर दिखाओ। उसके बाद मैंने उन्हें अपना पर दिखाया।

उनकी बेहुदगी भरे सवालों ने मुझे असहज कर दिया

अभिनेत्री रानी चटर्जी में कहां कि बातचीत के दौरान वह बहकते जा रहे थे। उनकी बेजा हरकतों से मुझे डर लगने लगा था। ‌ इस दौरान उन्होंने कहा कि अपना ब्रेस्ट साइज बताओ। इसमें कोई शर्माने की बात नहीं है। यह सब करने में मुझे संकोच होने लगा था। इसी दौरान उन्होंने पूछा कि तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड भी है। सेक्स कितनी बार करती हो आदि  बेहुदगी भरे सवाल करने लगे। इन सब सवालों ने मुझे असहज कर दिया। इसके बाद मैंने उनसे स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं वास्तव में आपके सवालों से अपने आप को असहज पा रही हूं। इतना कहने के बाद साजिद खान भी सहम गए, लेकिन इस दौरान उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.