– 

Bengali
 – 
bn

English
 – 
en

Gujarati
 – 
gu

Hindi
 – 
hi

Kannada
 – 
kn

Malayalam
 – 
ml

Marathi
 – 
mr

Punjabi
 – 
pa

Tamil
 – 
ta

Telugu
 – 
te

Urdu
 – 
ur

होम

वीडियो

वेब स्टोरी

मिलिए इस ‘सुपरहिट दादी’ से, 53 साल की उम्र में रोजाना 4 घंटे पसीना बहाती हैं जिम में, आधी उम्र के लड़के भी…

Screenshot 20220606 090039 Chrome

Share this:

Meet this ‘superhit grandmother’, at the age of 53, she sweats for 4 hours every day in the gym, even boys half her age : कुछ कर गुजरने का जज्बा उम्र का मोहताज नहीं होता। बिल्कुल सही है, मुश्किल नहीं है कुछ भी अगर ठान लीजिए। नथिंग इस इंपॉसिबल इफ यू आर डिटरमाइंड। इसका एक उम्दा उदाहरण आजकल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। ‘सुपरहिट दादी’ के नाम से मशहूर एक 53 साल की महिला अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में हैं। लंदन में रहने वाली एंड्रिया सनशाइन अपने वर्कआउट के आगे पुरुषों को भी पस्त कर रही हैं। इस उम्र में भी उनके 6 पैक एब्स हैं।

प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर और ब्राजीलियाई डच मॉडल

  एंड्रिया सनशाइन एक प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर और ब्राजीलियाई डच मॉडल भी है। उनकी फिटनेस की वजह से उनसे आधी उम्र के लड़के भी उन्हें डेट पर ले जाने के लिए पूछते हैं। एंड्रिया के मुताबिक, पुरुषों को अच्छी फिटनेस वाली महिलाओं पर क्रश होता है और मेरी फिटनेस की वजह से 25 से 35 साल के पुरुष मुझे बाहर डेट पर ले जाने को पूछते हैं।

रोजाना 4 घंटे वर्कआउट से बनाई बॉडी

NYPost के मुताबिक, अपने वर्कआउट को लेकर एंड्रिया कहती हैं कि रोजाना 3 घंटे वर्कआउट करती हैं, लेकिन कई बार वे 8 घंटे भी वर्कआउट कर चुकी हैं। वे वेट ट्रेनिंग से पहले 1 घंटे कार्डियो करती हैं, उसके बाद ही भारी वजन उठाती हैं।

Share this:




Related Updates


Latest Updates