18 साल की मुस्कान 55 साल के फारुख को दे बैठी दिल, परिजनों के विरोध के बाद भी हुए एक- दूसरे के

Love story : कहते हैं प्यार की न तो कोई सरहद होती है और न ही कोई उम्र। ऐसी ही घटना पिछले दिनों पाकिस्तान में हुई है। यहां एक 18 साल की लड़की मुस्कान को अपने पड़ोस में रहने वाले 55 साल के फारुख से प्यार हो गया। परिजनों के विरोध के बाद भी दोनों हमेशा – हमेशा के लिए एक – दूजे के हो गए। 

बातचीत के अंदाज ने मुस्कान को किया प्रभावित

निकाह के बाद फारुख ने बताया कि वह मुस्कान की गायकी से प्रभावित होकर उसके नजदीक आए थे। वहीं दूसरी ओर 18 वर्षीय  मुस्कान 55 वर्षीय फारुख की बातचीत करने के अंदाज पर फिदा हो गई थीं। एक इंटरव्यू में इस नए जोड़े ने इस बात का खुलासा किया है। यू ट्यूबर सैयद बासित अली को दिए एक साक्षात्कार में फारुख बताया कि मुस्कान उनके घर के पास ही रहती थीं। उसकी गायकी मैं बहुत ज्यादा पसंद थी। ऐसे में वह मुस्कान के घर आने-जाने लगे। आहिस्ता – आहिस्ता मुस्कान ने उन्हें नोटिस करना प्रारंभ कर दिया। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। फारुख के अनुसार पहले मुस्कान को उनसे प्यार हुआ था। फिर उन्होंने भी एक दिन अपने दिल की बात मुस्कान से कह दी। जब वे दोनों निकाह करने की बात सोचने लगे तो परिवार वाले, दोस्तों, रिश्तेदारों ने उन्हें बहुत भला बुरा कहा। लेकिन उन्होंने किसी की भी परवाह नहीं की और निकाह कर ली। वे दोनों सदा के लिए एक- दूजे के हो गए। 

एक- दूसरे के लिए जान भी दे सकते हैं

साक्षात्कार में मुस्कान कहती हैं कि जब फारुख उनके घर आते थे तो वह अक्सर ‘ना मिलो हमसे ज्यादा कहीं प्यार हो ना जाए…’ गाना गुनगुनाती थीं। साथ ही मुस्कान को फारुख के बातचीत करने का अंदाज और स्वभाव पसंद आया। इस कारण उन्हें फारुख से प्यार हो गया। मुस्कान की मानें तो वह फारुख के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उनके लिए वह अपनी जान भी दे सकती हैं। दूसरी ओर फारुख भी मुस्कान के लिए ऐसी ही सोच रखते हैं। फारुख कहते हैं कि ऊपर वाले का आशीर्वाद है, जो उन्हें मुस्कान जैसी लड़की मिली। फारुख की यह पहली शादी है। अभी तक वह कुंवारे थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.