मोर नहीं भाई, भालू के इस बच्चे ने ऐसा डांस किया कि सब हो गए बाग-बाग…

Forest (जंगल) में मोर नाचा, किसने देखा। अक्सर बोलचाल में इस कहावत का इस्तेमाल हम इस रूप में करते हैं कि जो हुआ, उसका गवाह कहां कोई है। लेकिन, जंगल में मोर नाचता है कि मोरनी, यह बात अलग है, पर सामान्य रूप से समझा तो जाता ही है कि मोर या मोरनी के नाच से जंगल बाग-बाग हो जाता है। अगर जंगल में यही काम कोई और जानवर करे, तो वह भी सबका दिल जीत लेता है। आजकल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में भालू का एक बच्चा ऐसा डांस करता हुआ दिख रहा है कि देखने वाले सभी बाग-बाग हो रहे हैं। 

लाखों लोगों ने किया पसंद

जंगल में नाचते भालू के बच्चे (Bear Cub Dancing) यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। इसे अभी तक लाखों लोगों ने पसंद किया है। यह भालू का बच्चा ऐसे नाच रहा है जैसे कोई न देख रहा हो।  इंटरनेट पर ऐसे बहुत से वीडियो मिल जाएंगे जो आपके दिन को मनोरंजक बना देंगे। लेकिन, भालू के बच्चे को जंगल में नाचते हुए आपने शायद ही कभी देखा हो। इस वीडियो में आप भालू के बच्चे को दीवाना होकर नाचते देख सकते हैं।

पिछले पैर पर खड़ा होकर कर रहा कमाल

यह बहुत ही खुश भालू का बच्चा अपने पिछले पैरों पर खड़ा होकर जिस तरह से कूद रहा है वो किसी के दिल को भी भा जाएगा।  इस 13 सेकेंड की क्लिप में इस भालू के बच्चे ने सभी का दिल जीत लिया है। यह शॉर्ट क्लिप इंटरनेट पर खूब लोकप्रिय हो रही है। इसे अब तक 2.5 मिलियन लोगों ने देखा है।

हे ईश्वर, यह कितना प्यारा

हजारों रिएक्शन भी आए हैं। एक यूजर लिखता है, “हे ईश्वर, ये कितना प्यारा है,” दूसरे यूजर ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “अभी क्यूट लग रहा है,…लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये फोटोग्राफर को चुनौती दे रहा है।” कई ट्विटर यूजर्स ने भी इसे लेकर अपनी खुद की मीम बना दी है जिसे, ” ऐसे नाचो जैसे कोई नहीं देख रहा” टाइटल दिया गया है। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.