उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, सिवान के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहा था परिवार

शादी समारोह में हिस्सा लेकर जयपुर से लौट रहा सिवान जिले का एक परिवार उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। यह दुर्घटना रविवार की सुबह उन्नाव में हुई है। जानकारी के अनुसार मरनेवाले सभी चार लोग सीवान जिले के पचरुखी थाने के कोदही गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादस हुआ। इसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सफारी गाड़ी पर सवार होकर सभी लोग जयपुर से सीवान जा रहे थे। इसी दौरान लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हो गया। 

सफारी गाड़ी में 6 लोग थे सवार, कंटेनर ने मारी टक्कर

मिल रही जानकारी के अनुसार  6 लोग सफारी कार पर सवार होकर जयपुर से बिहार के सीवान जा रहे थे। इसी दौरान उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज गति से आ रहे कंटेनर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। इस सड़क दुर्घटना में मारे गये सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में पति, पत्नी, बेटी और एक भतीजी शामिल है।

डिवाइडर को तोड़ते हुए कार से टकराया कंटेनर

मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश मिश्रा परिवार के साथ जयपुर से सीवान जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित कंटेनर ने डिवाइडर को तोड़ते हुए कार में धक्का मार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही साथ मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.