|

BCCI अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली ने क्या सचमुच कर दिया Resign, एक ट्वीट ने मचाई खलबली, अब भी…

BCCI यानी बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया के अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने 01 जून की शाम 5:20 बजे खलबली मचा दी। यह चर्चा जंगल में आग की तरह फैल गई कि सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से रिजाइन कर दिया है। अब उनके अगले कदम का इंतजार करना चाहिए। आखिर वह क्या नया करने जा रहे हैं। कोई नयी सियासी पारी शुरू करने जा रहे हैं या कुछ और, इसे लेकर अब तक चर्चा का बाजार गर्म है। उन्होंने स्वयं इसे लेकर फिर कुछ नहीं कहा है या कोई नया ट्वीट जारी नहीं किया है, इसलिए इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि उन्होंने रिजाइन किया ही नहीं है। शायद उन्होंने रिजाइन कर दिया है। सियासी नजरिए से देखने पर लोगों का यह कयास सामने आ रहा है कि उनकी एंट्री बीजेपी में हो सकती है, लेकिन यह भी क्यों न माना जाए कि वह टीएमसी भी ज्वाइन कर सकते हैं।

गांगुली ने ट्वीट में क्या लिखा

 सौरव ने अपने ट्वीट में लिखा कि साल 2022 मेरी क्रिकेट यात्रा का 30वां साल है। अब मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे लोगों का भला हो। इसके बाद कहा जाने लगा कि सौरव ने BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन, थोड़ी ही देर बाद बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह ने न्यूज एजेंसी ANI को दिए बयान में स्पष्ट किया कि सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है। सौरव गांगुली 2019 से BCCI के अध्यक्ष हैं।

सफर में साथ देने वालों का शुक्रिया

गांगुली ने ट्वीट में लिखा है 1992 से मेरी क्रिकेट की जर्नी शुरू हुई थी। 2022 में इसके 30 साल पूरे हो गए हैं। क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे अहम बात यह है कि इसने मुझे आप लोगों का समर्थन दिया है। मैं हर उस शख्स का शुक्रिया अदा करता हूं, जिसने इस सफर में मेरा साथ दिया और जहां मैं आज हूं, वहां पहुंचने में मेरी मदद की।

आज मैं कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरी इस शुरुआत से बहुत लोगों को मदद मिलेगी। मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय में आपके समर्थन की उम्मीद करता हूं। बता दें कि आज शाम 5:20 बजे गांगुली ने यह ट्वीट किया और अब तक इसे 45000 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। हजारों कमेंट भी आ चुके हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.