|

कमाल का आइडिया : ऑस्ट्रेलिया की यह महिला पुरुषों को गले लगाकर कमा लेती है हर दिन लाखों रुपए

Latest news : यूं तो पैसे कमाने के लिए दुनिया भर में लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इसके लिए कुछ लोग बुरे काम का सहारा लेते हैं तो कुछ अच्छे काम का। लेकिन एक महिला ऐसी भी है जो दूसरे पुरुषों को गले लगा कर हर दिन लाखों रुपए कमा लेती है। पैसा कमाने का यह तरीका बिल्कुल ही नया है। क्या तरीका अपनाने वाली उस महिला का कहना है कि वह गले लगने के दौरान किसी भी शख्स को गलत तरीके से शरीर को छूने की इजाजत नहीं देती हैं। 43 वर्षीय महिला मिसी रॉबिंसन (Messi Robinson)  ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड (Queensland Australia) में निवास करती है। वह मेंटल हेल्‍थ एक्टिविस्‍ट भी हैं। इस महिला को कुछ ही समय पहले कडल थैरेपी (touch therapy) का ऑस्‍ट्रेलिया में लाइसेंस (licence) मिला है। मिसी इस थेरेपी के स्पेशल सेशन (special session) के लिए करीब डेढ़ लाख रुपए तक का चार्ज लेती है।

जीवन से दुखी और आहत हो चुके लोग कराते हैं इलाज

पुरुष लोगो को गले लगा कर हर रोज लाखों रुपए कमाने वाली ऑस्ट्रेलियाई महिला मिसी।

मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के अनुसार मिसी ने बताया कि जीवन में हर व्यक्ति के पास एक ऐसा समय आता है, जब वह अपने आप को आहत पाता है। जब हमें कोई दुखी कर देता है अथवा हमारे साथ गलत हो जाता है तो ऐसी परिस्थितियां सामने आती हैं। इस मुश्किल भरे दौर में हम अपने मां-बाप अथवा अपने नजदीकी को गले लगाना चाहते हैं। यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। ऑक्‍सीटोसिन हार्मोन (oxytocis hormones) की वजह से ऐसा करने से व्यक्ति को अच्‍छा लगता है। मिसी ने बताया कि मनुष्य को जिंदा रहने के लिए शारीरिक स्‍पर्श (physical touch) बहुत जरूरी है। मेरी सर्विस दिल और दिमाग से टूट चुके लोगों को उबारने का नेक काम करती है।

एग्रीमेंट साइन होने के बाद करते हैं इलाज

गले लगा कर पैसे कमाने वाली ऑस्ट्रेलियाई महिला मिसी।

जीवन से आहत और दुखी लोगों का इलाज करने वाली मिसी ने बताया कि उनके ज्‍यादातर ग्राहक पुरुष (gents customer)  हैं। लेकिन इस थेरेपी के दौरान कोई भी पुरुष शारीरिक संबंध (physical relation) बनाने की मांग नहीं कर सकता। इसके लिए ग्राहकों (customer) को थेरेपी से पहले ही एग्रीमेंट साइन (agreement sign) करना पड़ता है। इसमें स्पष्ट शब्दों में लिखा होता है जो भी टच होगा, वह नॉन-सेक्‍सुअल (non sexual)  होगा। मिसी की एक अपनी वेबसाइट (website) भी है। जहां लोग इस थेरेपी से जुड़ी जानकारियां हासिल करते हैं। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *