है न गजब : 17 पोते-पोतियों वाली दादी को मिला 24 साल का दूल्हा, दोनों खुश

Amazing. It happens in the world. Love is beyond age. दुनिया चाहे जो कहे, प्यार करने वाले एक दूसरे की उम्र नहीं देखते। प्यार उम्र की बंदिशों को नहीं मानता। जॉर्जिया में ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला है। यहां 17 पोते- पोतियों वाली 61 साल की एक दादी को 24 साल का दूल्हा मिला है। दोनों अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं। भले इस कपल के बीच 37 साल का अंतर है, पर दुनिया क्या कह रही है, इसकी उन्हें परवाह नहीं है। 24 साल के कुरेन मैकेन ने 17 पोते-पोतियों वाली 61 साल की दादी   शेरिल मैकग्रेगर से शादी की है। 7 साल से चे

शेरिल अपने 24 साल के पति के साथ बच्चा प्लान कर रही हैं। शादी के दिन शेरिल बिल्कुल किसी नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी थीं। शादी के बाद कुरेन ने कहा, हम दोनों ने टेनेसी (अमेरिका) में शादी की थी। शादी के दौरान मेरा एक दोस्त भी वहां मौजूद था। एक दूसरे का हाथ थामने के बाद हमने बहुत अच्छा खाना खाया। उसके बाद हम अपने होटल में गए,जहां हमने करीब दो घंटे बेहतरीन समय बिताया।

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

61 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने 24 साल के नौजवान बॉयफ्रेंड कुरेन मैकेन को अपना हमसफर बनाया है। दोनों की शादी लोगों ने टिक-टॉक पर लाइव देखा। शेरिल और कुरेन की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, लेकिन कपल का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

शादी के पहले एक साल तक किया डेट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुरैन की उम्र उस वक्त महज 15 साल थी, जब वो पहली बार शेरिल से मिले थे। साल 2020 में जब कुरैन 23 वर्ष के हो गए तो दोनों एक बार फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिले और एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.