| |

Amazing : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने रचाई तीसरी शादी

Imran’s ex-wife Reham Khan married for the third time : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री सह पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी और पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार रेहम खान ने तीसरी शादी रचाई है। इमरान से 2015 में तलाक लेबे वाली रेहम ने अपने नए पति मिर्जा बिलाल के साथ वाली कई रोमांटिक फ़ोटो साझा की है। पाकिस्तानी मूल के बिलाल वर्तमान में अमेरिका में रहते हैं। बिलाल पहले एक मॉडल हुआ करते थे। अब कॉर्पोरेट जगत की एक जानी-पहचानी शख्सियत हैं।

आखिरकार, वह मिला…, जिसपर कर सकूं भरोसा 

रेहम ने ट्विटर पर मिर्जा बिलाल के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अंततः मुझे वह इंसान मिल गया, जिसपर भरोसा कर सकूं।

बिलाल की भी हो चुकी है पूर्व में दो शादियां

शादी के दौरान रेहम खान अपने पति बिलाल के साथ।

रेहम की ही तरह मिर्जा बिलाल की भी दो-दो शादियां हो चुकी हैं। मिर्जा एक बच्चे के पिता भी हैं। इससे इतर रेहम ने पहली शादी इजाज रेहमान से की थी, जिनसे उन्होंने 2005 में तलाक ले ली। इसके बाद 2014 में उन्होंने इमरान खान से शादी की, जो एक साल भी नहीं टिकी और 2015 में दोनों अलग हो गाएं

रेहम का लीबिया से अमेरिका तक का सफर

रेहम का जन्म 1973 में लिबिया में हुआ थम 49 वर्ष की रेहम पत्रकार के साथ -साथ  कमेंटेटर भी हैं। इतना ही नहीं वह एक मशहूर लेखक और फिल्मकार भी हैं। पेशावर के जिन्ना कॉलेज से स्नातक रेहम ने 2006 में बतौर टीवी होस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। अब मिर्जा के साथ अमेरिका में रहेंगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *