गजब की नौकरी : हर दिन केवल पोर्न देखना और हर घंटे 1500 रुपये की कमाई, 22 साल की लड़की का चयन

See porn and earn 1500 rupees per hour : एक तरफ पूरी दुनिया में बेरोजगारी का आलम है तो दूसरी ओर गजब की नौकरी का अवसर भी। अब मान लीजिए कि किसी को सिर्फ पोर्न देखने के लिए नौकरी मिलती है और हर घंटे 15 सो रुपये की सैलरी तो इसे क्या कहा जाए। स्कॉटलैंड की एक 22 साल की लड़की को इसी किस्म की नौकरी मिली है। इस नौकरी में उसे हर दिन पोर्न देखना होगा। उसे पोर्न देख कर इसके बारे में रिसर्च करना होगा, ताकि कंपनी अच्छे पोर्न बना सके। इसके लिए लड़की को हर घंटे 1500 रुपये दिए जाएंगे। लड़की पोर्न साइट बेड-बाइबिल के लिए काम करेगी। कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी गई है।

लड़की बोली- ये दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ ने रेबेका का एक इंटरव्यू किया है। इसमें रेबेका ने पोर्न रिसर्च हेड की नौकरी को दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी बताया। उसने यह भी कहा कि ‘मैं खुले विचारों वाली लड़की हूं, मुझे कुछ नया करने में कोई आपत्ति नहीं है। यह एक अलग तरह की नौकरी है। इसकी अलग चुनौतियों के लिए मैं तैयार हूं।’

इस जॉब के लिए 90 हजार लोगों ने किया था अप्लाई

बेड-बाइबिल में पोर्न रिसर्च हेड की एक पोस्ट के लिए 90 हजार से ज्यादा लोगों ने अप्लाई किया था। इसके लिए दुनिया भर से एप्लिकेशन आए थे। 22 साल की रेबेका डिक्सन भी उनमें से एक थीं। टफ कॉम्पिटिशन में रेबेका को इस जॉब के लिए चुना गया। शुरुआत में उन्हें बेड-बाइबिल पर सबसे ज्यादा देखे गए 100 पोर्न को देखने के लिए दिया गया है।

सेक्स पोजिशन और आवाज को भी नोट करना होगा

अपने काम के दौरान रेबेका को काफी बारीकी से पोर्न वीडियोज को देखना होगा। उनको पोर्न की आवाज और उसमें काम करने वाली महिलाओं और पुरुषों का आंकड़ा भी इकट्ठा करना होगा। साथ ही साथ उन्हें सेक्स पोजिशन के बारे में भी जानकारी जुटा कर उनकी रिपोर्ट लिखनी होगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.