|

Amazing story : आठ पुरुषों से 11 बच्चों की मां बनी, 19 और पैदा करने का जुनून

Hindi latest news and story : अब आप इसे जुनून कहें, पागलपन कहें या कुछ और। एक महिला ने अपने आठ पुरुष मित्रों से 11 बच्चे पैदा किए, अभी 19 और बच्चे पैदा करने का उसका टारगेट है। उसने स्वयं सोशल मीडिया पर ये सभी बातें साझा कीं। फाई नामक इस  अमेरिकन महिला के टिकटॉक पर 90 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। 

बच्चों को जन्म क्यों दिया ?

बच्चों को जन्म क्यों दिया? वेरी  सिंपल, सब मैथ्स की बात है। फाई बहुत ही सहजता से कहती है, कहा- अगर मेरे बच्चों के सिर्फ एक ही पिता होते और वह छोड़ जाते या उनकी मौत हो जाती तो बच्चों को बिना पिता ही जीना होता। अब मान लीजिए आठ में से तीन किसी कारणवश नहीं भी रहे तो मेरे बच्चों के पास पांच पिता होंगे। सब मैथ्स की बात है।

अमेरिकी महिला फाई।

30 का आंकड़ा छूना है, अगला पति-पिता कौन, यह राज की बात

फाई ने अपने मन की बात अपने हजारों व्यूअर्स से साझा की। वह कहती है, अभी वह जल्द रुकनेवाली नहीं हैं। उन्हें 30 का आंकड़ा छूना है। इस बाबत 19 और बच्चों को जन्म देना मेरा टारगेट है। अब पति और बच्चों के पिता कौन होंगे, यह राज की बात है। इसके लिए मैंने अलग-अलग क्राइटेरिया तैयार कर रखा है।

नौ पति, मतलब मेरी मां को नौ बार प्यार हुआ

11 बच्चों की मां होने पर कुछ लोगों के ट्रोल पर फाई दो टूक कहती है, लोग ऐसी बातें करते हैं, मानों मैंने कोई अपराध कर दिया हो। हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोग फाई को सपोर्ट करते भी नजर आते हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है,मेरी मां के नौ पुरुषों के साथ रिश्ते रहे हैं तो हमलोग यही मानते हैं कि उन्हें नौ बार प्यार हुआ था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.