इस महिला ने Tik-Tok पर अपने तलाक का दर्द साझा किया तो छोड़े गए पति ने ऐसा किया कि कोई भी…

America News  : एक पाकिस्तानी अमेरिकी महिला ने टिक-टॉक (Tik-Tok) पर अपने तलाक का दर्द सार्वजनिक रूप से साझा किया। उसे इसकी कीमत अपनी जिंदगी गंवा कर चुकानी पड़ी। महिला ने उस दर्द को साझा किया था, जो किसी रिश्ते के बिगड़ने के बाद तलाक के रूप में मिलता है।  BBC की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे नाराज होकर उसके छोड़े गए पति ने आकर उसे जान से मार डाला। यह घटना पिछले महीने शिकागो में हुई थी, जब सानिया खान शिकागो छोड़ने के लिए तैयार थीं और टेनसी के लिए जा रही थीं। उसके पति की पहचान 36 साल के राहेल अहमद के तौर पर हुई है। राहेल ने सानिया को मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। 

विफल शादी की बात करने का यह हश्र

 फॉक्स न्यूज़ के अनुसार, अहमद जॉर्जिया से शिकाहो सानिया को मारने के लिए केवल इसलिए आया, क्योंकि उसने टिकटॉक पर अपनी विफल शादी के बारे में बात की। स्थानीय पुलिस के हवाले से फॉक्स न्यूज़ ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पुलिस 18 जुलाई को शाम साढ़े चार बजे मौके पर पहुंची और उसने सानिया खान और अहमद दोनों की लाशें देखीं, उन्हें गोली लगी थी।  

जून 2021 में हुई थी शादी

पांच साल तक अहमद के साथ डेटिंग करने के बाद सानिया ने उससे जून 2021 में शादी की थी और वो एक साथ शिकागो बस गए थे। फॉक्स न्यूज़ के अनुसार, इसके बाद अहमद के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी, जिसमें उसे गुमशुदा बताया गया था। जॉर्जिया पुलिस ने अपने शिकागो के समकक्षों को बताया कि 36 साल का अहमद 1,100 किलोमीटर की यात्रा कर शादी को “आखिरी अंजाम तक” पहुंचाने गया था। बता दें कि टिक-टॉक पर सानिया खान उन महिलाओं की आवाज बनीं थीं जो शादी से मिले सदमे और तलाक के लांछन से जूझ रही हैं। बीबीसी के अनुसार, उनकी दोस्तों को महिला की मौत से बहुत धक्का लगा है। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *