|

और इस लड़की ने शरीर के 99% हिस्से पर बनवा लिया 1.9 करोड़ रुपए का Tattoo, आईबॉल को भी नहीं छोड़ा, अब हो गई ऐसी बुरी हालत की…

कभी-कभी आपकी पसंद और शौक बड़ी मुसीबत बन जाती है। ऐसा ही वाकया एक ऑस्ट्रेलियाई युवती के साथ हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई युवती एम्बर ल्यूक के सामने टैटू एक नई मुसिबत बनकर सामने आ गई है‌। लड़की ने अपने शरीर पर 99% टैटू बनवाए हैं, जिसका परिणाम अब वह भुगत रही है। जो लोग टैटू बनवाने के शौकीन होते हैं, वह बिना किसी डर के अपने शरीर पर टैटू पर्मानेंट करवा लेते हैं। ऐसा कहा जाने लगा है कि टैटू बनवाने से किसी के करियर या नौकरी की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एम्बर ल्यूक नाम की लड़की के सामने टैटू एक नई मुसिबत बनकर आया है। लड़की ने अपने शरीर पर 99% टैटू बनवाए हैं, जिसका परिणाम अब वह भुगत रही है। ड्रैगन गर्ल नाम से पहचान बनाने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने अपने टैटू और सर्जरी पर 200,000 पाउंड (लगभग 1.9 करोड़) खर्च किए हैं।

टैटू बनवाने के चक्कर में हो गई थी अंधी

इससे पहले एम्बर पिछले कुछ वर्षों में अपने शरीर में बदलाव के लिए सुर्खियों में रहीं। जीभ पर फोर्क और एल्फिन जैसा कान बनाने के लिए सर्जरी करवाई। पिछले साल ‘ड्रैगन ब्लू’ टैटू करवाने के बाद वह तीन सप्ताह के लिए अंधी हो गई थी। उसने अपने आईबॉल पर टैटू करवा लिया था। एक इंटरव्यू में टैटू की दीवानी एम्बर ने कहा कि शारीरिक दर्द के अलावा, अब जॉब पाने के मौके भी लिमिटेड रह गए। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार ब्रिस्बेन रेडियो शो ‘रॉबिन टेरी एंड किप’ में दिखाई देने वाली एम्बर ने अपने संघर्षपूर्ण कामकाजी जीवन पर प्रकाश डाला।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *