मौसी ने ही लुटवा दी 15 साल की किशोरी की अस्मत, रिश्तेदार के घर जाने का बहाना बनाकर ले गयी अपने साथ और नशा वाली बर्फी खिलाकर..

उत्तर प्रदेश अंतर्गत मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 15 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में पुलिस ने पीड़िता की मौसी समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी मौसी रिश्तेदार के घर चलने का बहाने अपने साथ ले गई थी। उसे नशीली बर्फी खिला दी जिससे वह अचेत हो गई, इसके बाद मौसी के दो परिचित युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

नशा वाली बर्फी खिलाकर कमरे में भेज दिया

इस मामले को लेकर किशोरी ने बिलारी सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लड़की ने अपने आवेदन में बताया है कि भोजपुर थाना क्षेत्र एक गांव में रहने वाली उसकी मौसी 26 मई को घर आई थी। मौसी उसे रिश्तेदार के घर ले जाने के बहाने अपने साथ ले गई। आरोप है कि घर पर मौसी ने उसे बर्फी खिलाई और आराम करने के लिए एक कमरे में भेज दिया। कमरे में उसे नींद आ गई। 27 मई की सुबह आंख खुली तो उसने अपने आपको एक वैन में लेटा हुआ पाया।

 वन में और कई लड़के भी थे बैठे हुए

किशोरी ने आगे बताया कि वैन में सफीलपुर गांव निवासी वसीम और मसरूर, बहटा सरथल गांव निवासी तसव्वुर, चंदौसी के मोहल्ला बदायूं चुंगी निवासी शाहरुख और इसरार भी बैठे थे। थोड़ी देर बाद सभी लोग उसे कार में ही बंद कर कहीं चले गए। गर्मी के कारण वह बेहोश हो गई। 27 मई की आधी रात को होश आया तो उसने खुद का एक कमरे में बंद पाया। इस दौरान उसे पता चला कि दो युवकों ने उससे दुष्कर्म किया है। किशोरी ने आपबीती मौसी को बताई। मौसी ने उस पर यह बात किसी को नहीं बताने का दबाव बनाया, धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो किशोरी और उसके पिता को जान से मार देंगे।

4 जून को मौसी ने उसे उसके घर के पास छोड़ दिया

चार जून को मौसी उसे उसके घर के सामने सड़क पर छोड़कर चली गई। घर पहुंच कर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों के साथ थाने पहुंच कर किशोरी ने केस दर्ज कराया। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार महिला और पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर बिलारी पवन कुमार ने बताया कि विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.