बीसीसीएल : रंग लाया बच्चा सिंह का प्रयास, अब क्लर्क की इंटरनल परीक्षा में 20 अंक लाने वाले अभ्यर्थियों को पास माना जाएगा

जनता मजदूर संघ बच्चा गुट के महामंत्री बच्चा सेना सोमवार को भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) समिरन दत्ता से उनके दफ्तर में मुलाकात की। इस दौरान संगम दत्ता ने गुलदस्ता देकर बच्चा सिंह का स्वागत किया। इसके बाद जनता मजदूर संघ और बीसीसीएल के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई। वार्ता का मुख्य बिंदु भारत कोकिग कोल लिमिटेड में क्लर्क के लिए आयोजित परीक्षा थी। बच्चा सिंह ने सीएमडी को बताया कि क्लर्क के लिए जो इंटरनल परीक्षा ली गई थी उसमें कोर्स से बाहर के प्रश्न पूछे गए। प्रश्नों के बहुत कड़े थे। इस कारण परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी निर्धारित अंक प्राप्त नहीं कर सके। इसलिए उस परीक्षा में 20 नंबर लाने वाले अभ्यर्थियों को पास माना जाए।

बच्चा सिंह की मांग पर सीएमडी ने लगाई मुहर

बच्चा सिंह द्वारा की गई मांग पर बीसीसीएल सीएमडी ने अपनी सहमति प्रदान कर दी। इस बाबत उन्होंने अपने अधीनस्थ कर्म अधिकारियों को यह आदेश दिया की क्लर्क की परीक्षा में 20 अंक लाने वाले अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द कंप्यूटर की ट्रेनिंग दिलवाई जाए ताकि उन से काम लिया जा सके।

द्विपक्षीय वार्ता में ये लोग थे शामिल

द्विपक्षीय वार्ता मे प्रबन्धन की ओर से अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक समिरन दत्ता, महाप्रबंधक कार्मिक एवं औद्योगिक एसएन साहा और महाप्रबंधक बेहरा उपस्थित थे। वहीं जनता मजदूर संघ की ओर से बच्चा सिंह, सुभाष कुमार सिंह, भुवनेश्वर सिंह और कोयला भवन शाखा के अध्यक्ष झा जी भी शामिल थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.