Bengaluru incident : टीचर की सजा से प्राइमरी छात्रा की हुई मौत, खड़ा होने की दी थी सजा 

National Latest Hindi News:  बेंगलुरु में एक स्कूली  टीचर ने प्राइमरी क्लास के छात्रों को खड़े होने की सजा सुनाई थी । जो एक बच्ची के लिये जानलेवा साबित हुआ। इस सजा के दौरान एक बच्ची को चक्कर आ गई  और वह वहीं गिर गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मामला गंगम्मागुडी इलाके का है।

घटना बेंगलूरु के गंगम्मागुडी के स्कूल की है 

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार,  निशिता गंगम्मागुडी के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थी। शुक्रवार को टीचर ने किसी बात को लेकर क्लास के सभी बच्चों को सजा दी। टीचर ने बच्चों के क्लास के अंदर बैठकर नहीं, बल्कि खड़ा रहकर पढ़ाई करने की सजा दी। इस दौरान निशिता को चक्कर आया और वह गिर गई। स्कूल वालों ने निशिता को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है । रिपोर्ट का इंतजार की जा रही है । 

घटना की जांच को CCTV खंगाल रही है पुलिस

फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की टीम जांच पड़ताल के लिए स्कूल में पहुंची। यहां टीचरों सहित स्कूल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। साथ ही स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *