Bermo Bokaro news : बेरमो में मां दुर्गे के विसर्जन जुलूस के दौरान बवाल, जुलूस में शामिल व्यक्ति की पीट – पीट कर हत्या, गांव में दो समुदायों के बीच तनाव, पुलिस बल की तैनाती, इलाके में फ्लैग मार्च

Bermo, Bokaro, Jharkhand news: बोकारो जिला के बेरमो अनुमंडल के महुआटांड़ थाना अंतर्गत‌ धवैया गांव में गुरुवार की रात मां दुर्गे के विसर्जन जुलूस के दौरान एक व्यक्ति की असामाजिक तत्वों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से गांव में दो समुदायों के बीच तनाव का माहौल है।इधर, पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स की तैनाती कर दी है। गांव में तनाव को देखते हुए बोकारो जिला प्रशासन की ओर से बेरमो एसडीएम अनंत कुमार, एसडीपीओ सतीश चंद्र झा, गोमिया सर्किल इंस्पेक्टर, बीडीओ, अंचलाधिकारी सहित कई थाना प्रभारी भी गांव पहुंचे और दोनों समुदाय के लोगों से बातचीत कर शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस ने इस दौरान गांव में फ्लैग मार्च भी किया।

 11 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति शादीशुदा था। उसका गांव की ही एक महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। इस बाबत गांव के लोगों ने उसे कई बार ऐसा न करने को कहा था। लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था। इसी बात को लेकर गांव के कुछ लोग उससे नाराज चल रहे थे। वे लोग उसकी पिटाई करने की सोच रहे थे। नाराज लोगों ने मौके का फायदा उठाकर गुरुवार को मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान उक्त युवक के पिटाई करने लगे। इस दौरान ज्यादा चोट लग जाने की वजह से उक्त व्यक्ति की विसर्जन जुलूस में ही मौत हो गई। इधर पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव के एक ग्यारह लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस इन सभी से पूछताछ में जुटी हुई है। हत्या में शामिल कुछ और लोगों को पुलिस खोज रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.