… और छापामारी करने गई पुलिस टीम पर अचानक कर दिया हमला, देखते रह गए SI और छीन लिया गया पिस्टल

Bihar (बिहार) के बक्सर में पुलिस टीम पर अचानक हमला करने का मामला सामने आ रहा है। घटना डुमराव थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई। यह भी बताया जा रहा है कि हमला करने के बाद जख्मी SI अभय सिंह का पिस्टल भी छीन लिया गया और वह देखते रह गए। पुलिस टीम एक घर में छापामारी करने गई थी। इसी क्रम में उसी घर के लोगों ने अचानक हमला बोल दिया।

चार लोगों को लिया हिरासत में

  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने सुपौल बीएमपी के चालक समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी मिली है कि डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम के नेतृत्व में पुलिस 01 जून की सुबह तक छापेमारी करने गई। लेकिन, पिस्टल बरामद करने में सफलता नहीं मिली।

घर में शराब होने की मिली थी सूचना

पुलिस के अनुसार एएलटीएफ के एसआई अभय कुमार सिंह को अयोध्या सिंह की गली के एक घर में शराब होने की गुप्त सूचना मिली थी। डुमरांव थाना के एक दारोगा और एएलटीएफ के एक सिपाही के साथ एएलटीएफ के दारोगा 31 मई की देर रात तालाशी लेने लगे। तभी घर में मौजूद एक व्यक्ति और महिलाओं ने हमला बोल दिया।

एसआई अभय को पीटकर जख्मी कर दिया और उनका पिस्टल छीन लिया। पिस्टल बरामद करने के लिए पुलिस लागातार छापेमारी कर रही है। पुलिस पर हमला करने के आरोपियों में बीएमपी का एक ड्राइवर भी शामिल है। डुमरांव पुलिस ने उसके साथ चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। घटना की जानकारी और पिस्टल की बरामदगी के लिए सबसे पूछताछ की जा रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.