जस गुरु,तस चेला : कहने को स्मार्ट क्लास और जमकर भोजपुरी का गंदा गीत सुनने की मस्ती, मत कहिए कुछ…

Verty dirty tendency in class. माना कि जमाना नया है। सोशल मीडिया पर सब कुछ वैसा देखने-सुनने को मिल जा रहा है, जिसके बारे में 20 साल पहले सोचा भी नहीं जा सकता था। जमाने के बदलाव को स्वीकार करना बुरा नहीं, लेकिन जमाना जब सब मर्यादाओं की सीमा लांघने लगे तो सवाल पूछना तो तो बनता है। गुरुजी का काम पढ़ाना है। स्कूल-कॉलेज में क्लास के दौरान पढ़ाई के अतिरिक्त मस्ती का ऐसा आलम हो,  जिसे सुना और देखा नहीं जा सकता, तो अच्छा कैसे कहा जाए। ऐसा ही हुआ है बिहार के छपरा के एक हाई स्कूल में। भले सीधे किसी ने देखा हो या नहीं, लेकिन इससे जुड़ा वीडियो सामने आ गया है, तो इसे खारिज कैसे किया जाए जा सकता है। इसके मैन्युफैक्चर्ड होने की बात तो बाद की है।

अधिकारी के संज्ञान में आया मामला

 एक स्कूल में स्मार्ट क्लास में पढ़ाई की जगह भोजपुरी का गंदा गाना सुनते हुए टीचर और बच्चों का वीडियो वायरल हो गया है। 

शिक्षा विभाग के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, दरियापुर ने बताया कि उनके संज्ञान में मामले का वीडियो आया है। विभाग की ओर से वीडियो में दिख रही सच्चाई की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

एक छात्र ने ही बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला छपरा जिले के दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित एक हाई स्कूल का बताया जा रहा है। यहां के किसी छात्र ने वीडियो को शूट कर वायरल किया था। वीडियो में स्मार्ट क्लास में पढ़ाई की जगह विद्यार्थी भोजपुरी गानों को सुनते हुए नजर आ रहे हैं। पास में पैर पर पैर चढ़ाकर बैठे गुरु जी भी आनंद ले रहे हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.