‘नीतीश कुमार’ को अगवा कर करा दिया पकड़उवा बिआह, इसके बाद दो समधियों को पुलिस ने…

Bihar (बिहार) के नवादा जिले में पकड़उवा बिआह (पकड़कर जबरदस्ती शादी) का हैरत में डालने वाला एक मामला सामने आया है।  जिले की दोसुत पंचायत के बेल्ढ़ा गांव के लक्ष्मण सिंह के पुत्र नीतीश कुमार को शनिवार को अगवा कर लिया गया। युवक का उसके रिश्तेदारों ने ही अपहरण कर लिया। उसकी शादी भाई के साले की साली से जबरन करा दिया गया। परिवार वालों ने उसी रात अपहरण का मामला दर्ज कराया। इस मामले में दो समधियों की गिरफ्तारी हो गई है। मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है। इधर, दबाव बढ़ाने के लिए शादी का फोटो भी वायरल कर दिया गया है।

पुलिस ने युवक को किया बरामद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीतीश के भाई सोनू कुमार ने अपने साले लक्खीसराय जिले के सलोनाचक निवासी राजेश कुमार, ससुर अरुण सिंह, साले राजेश के ससुर पटना जिले के वरुआने गांव निवासी सुधीर सिंह व माफी गांव निवासी गौतम कुमार को नामजद किया था। पुलिस नीतीश की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इसी बीच वारिसलीगंज थाना की पुलिस ने पटना जिले के भदौर थाना की पुलिस के सहयोग से युवक को बरामद किया गया। पुलिस ने अरुण सिंह और सुधीर सिंह को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

अपहरण के दिन ही रात में शादी

नीतीश की पकड़उवा शादी सुधीर सिंह की पुत्री के साथ अपहरण के दिन ही गांव के बगीचा स्थित एक मंदिर में कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस की दबिश की वजह से नीतीश को छोड़ दिया गया। बाद में एक विवाहिता के साथ नीतीश की तस्वीर भी वायरल हुई है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। मंगलवार को नवादा व्यवहार न्यायालय में उसका बयान दर्ज कराया जा सकता है। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि युवक की सकुशल बरामदगी हो गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.