…और अचानक LPG सिलेंडर में हो गया ब्लास्ट,बगल में खड़ी 6 साल की मासूम…

Bihar (बिहार) के नालंदा जिले में थरथरी थाना क्षेत्र के कोयल बीघा गांव में 20 जंन के  खाना बनाने के दौरान  अचानक LPG  सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इसकी चपेट में आकर दंपती समेत 6 साल की मासूम भी झुलस गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान बच्ची खुशी कुमारी की मौत रास्ते में ही हो गई।

खाना बनाने के दौरान हुआ विस्फोट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोयल बीघा गांव निवासी सिंपी देवी सुबह घर में खाना बना रही थीं। इसी दौरान गैस सिलेंडर में तेज धमाका हुआ। इसके बाद सिंपी देवी और उनके पति कन्हैया कुमार चौधरी कमरे से बाहर निकल गए। 6 साल की मासूम आग के बीच ही घिरी रह गई। कन्हैया कुमार ने उसे किसी तरह  कमरे से बाहर निकाला तब तक बच्ची गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। कन्हैया कुमार का भी दोनों हाथ बचाने के क्रम में आग से झुलस गया। आसपास के लोगों ने पति पत्नी और बच्ची को इलाज के लिए थरथरी पीएचसी से ले गए। वहां से सदर अस्पताल भेज दिया गया। फिर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बच्ची को विम्स रेफर कर दिया गया। मासूम की स्थिति बिगड़ता देख डॉक्टर ने वहां से भी पटना रेफर कर दिया। रास्ते में ले जाने वक्त बच्ची की मौत हो गई। उसके माता-पिता का इलाज पटना के निजी क्लीनिक में चल रहा है। मृतका 3 भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी।

पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल शव

लेकर आई पुलिस

मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देर शाम सदर अस्पताल लेकर आई। थरथरी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि आग से झुलसने के बाद इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई है। उसके माता-पिता का इलाज पटना में चल रहा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.