बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने खोला अपने इस्तीफे का राज, लालू जी ने…

Bihar News  : कृषि मंत्री (Agriculture minister) पद से इस्तीफा देने के बाद RJD विधायक सुधाकर सिंह ने किसानों की सभा में मंच से कहा है कि जिन्हें कुर्सी प्यारी है वे लोग मुझे क्या चुनौती दे रहे हैं।  नीतीश कुमार के नेतृत्व में कुर्सी के लोभ में कुर्सी से चिपकने वाले लोगों की चिंता मुझे नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं 2025 तक एमएलए हूं और 25 तक सदन से सड़क तक जितनी ताकत है बोलता रहूंगा। मुझे कोई रोक नहीं सकता। मेरे कृषि मंत्री नहीं रहने के बाद भी किसान कह रहे हैं कि आइए आपका स्वागत है।

लालू प्रसाद के कहने पर मैं मंत्री बना, उन्होंने कहा इस्तीफा दे दो, मैंने दे दिया

सुधाकर सिंह ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों से सवाल पूछे जाएंगे। मैंने कहा था कि मैं भी गलती करता हूं तो मुझे भी दंड मिलना चाहिए। चौक-चौराहों पर मेरे भी पुतले फूंके जाने चाहिए। मैं डंके की चोट पर बोल रहा हूं कि मुझसे इस्तीफा लिया गया या मैंने इस्तीफा दिया है, यह विमर्श का विषय नहीं है। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मुझे मंत्री बनने के लिए कहा था इसलिए मैंने मंत्री पद स्वीकार किया था। उन्होंने कहा कि इस्तीफा दे दो। मैंने दे दिया।

राबड़ी आवास जाकर तेजस्वी यादव को दिया था इस्तीफा

बता दें कि सुधाकर सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पटना में अनुपस्थिति की वजह से राबड़ी आवास में जाकर तेजस्वी यादव को ही इस्तीफा दिया था और तेजस्वी ने उसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुंचाया। नीतीश कुमार ने इस्तीफा स्वीकार कर राजभवन भेजा था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.