यदि … 2024 के लोकसभा चुनाव में 50 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, CM नीतीश ने…

Bihar News, Hot  Politics : पहले अरुणाचल प्रदेश और अब मणिपुर में जनता दल युनाइटेड (JDU) के 5 MLA के BJP में शामिल होने से पार्टी खलबली है। जेडीयू के तमाम बड़े नेताओं ने इसको लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। खास कर मुख्यमंत्री और जेडीयू के शीर्ष नेता नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इस पर बेहद आक्रामक हैं। उन्होंने बीजेपी पर धनबल का आरोप लगाते हुए तीखा Attack किया है। CM नीतीश ने 3 सितंबर को जेडीयू (JDU) की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यदि सभी विपक्षी दल मिलकर चुनाव लड़ें तो 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में BJP 50 सीटों पर आ जाएगी और मैं इसी अभियान में लगा हुआ हूं।

BJP के संजय जायसवाल ने कहा…

नीतीश कुमार के इस बयान पर बीजेपी ने फौरन पलटवार किया। बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जेडीयू  पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर धनबल से विधायक टूटते हैं तो राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के आधा दर्जन से अधिक विधान पार्षद तोड़ने के लिए कितने करोड़ खर्च किए गए। आरजेडी, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को तोड़ा गया था, तब नैतिकता कहां गई थी।

JDU के ललन सिंह ने दिया जवाब

जेडीयू पर बीजेपी के दूसरे राजनीतिक दलों को तोड़ने के आरोप पर ललन सिंह जवाब दिया। ने मीडिया से कहा कि हमारे ऊपर दूसरी पार्टी को तोड़ने के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो गलत है। हमने कभी भी दूसरों की पार्टी नहीं तोड़ी है। हां, दूसरे पार्टी के लोगों ने अगर हमारी पार्टी में आने की इच्छा जाहिर की थी तब हमने उन्हें अपने दल मे शामिल किया था चाहे वो आरजेडी हो या कांग्रेस। ललन सिंह ने यह भी स्पष्ट किया कि बिहार में चाहे बीजेपी कितनी भी ताकत लगा ले उसके मंसूबे सफल नहीं होने वाले है, क्योंकि यहां उन्होंने सारे हथकंडे अपना लिए थे, लेकिन सफल नहीं हुए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.