… और इस तरह BJP ने बिहार के CM नीतीश को बना दिया देश का PM, स्लिप ऑफ टंग…

Bihar News  : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 23 सितंबर को बिहार के पूर्णिया जिले के स्टेडियम में रैली होगी। इसकी तैयारी को लेकर मुआयना करने गए राज्य के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने 21 सितंबर को मीडिया से बात करते हुए गलती से नीतीश कुमार को चीफ मिनिस्टर (CM) कहने के बजाय प्राइम मिनिस्टर (PM) कह दिया। इसको लेकर मीडिया में चर्चा शुरू हो गई।

बीजेपी के लिए क्षेत्र बहुत महत्वपूर्ण

पत्रकारों ने उनसे पूछा कि पूर्णिया में अमित शाह की रैली पार्टी के लिए कितना महत्वपूर्ण है। इस पर उन्होंने कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण है। भारतीय जनता पार्टी लगातार अपना कार्यक्रम करती रहती है और उसी के तहत पहले आरा में हुआ, पटना में और इस बार पूर्णिया में हो रहा है। खास जरूर है क्योंकि यहां पर इस इलाके में बहुत तरह के चैलेंजेस हैं और पहली बार  नीतीश कुमार जी के प्रधानमंत्री बनने के कार्यक्रम के बाद ये कार्यक्रम हो रहा है।” उन्होंने कहा, “अभी मैं हरदा गांव में घूम रहा था, बाजार में, सभी लोगों में हर व्यक्ति में इतना उत्साह है कि गृहमंत्री जी का इस इलाके में आगमन और इस इलाके के लोगों से सीधे वार्तालाप इस इलाके के लिए अपने आप में बहुत बड़ी बात है। इस इलाके की जो भी समस्याएं हैं, चैलेंजेस हैं, गृहमंत्री उसका फर्स्टहैंड एक्सपीरियंस लेंगे।”

‘बिहार में हम 36 सीटें जीतेंगे’

संजय जायसवाल ने कहा कि हम बिहार में कम से कम 36 सीटें जीतेंगे, लेकिन जदयू का खाता भी खुलेगा कि नहीं इस पर शंका है। कहा कि अमित शाह की रैली में डेढ़ से दो लाख लोग पहुंचेंगे। जदयू के इस आरोप पर कि इस रैली से धार्मिक उन्माद फैलेगा, उन्होंने कहा, “उनकी इतनी घटिया मानसिकता है, जिसका कोई हिसाब नहीं है।” अमित शाह की रैली के जवाब में महागठबंधन भी अपनी रैली की तैयारी कर रहा है। इसके लिए जदयू,राजद समेत गठबंधन के अन्य दलों के नेताओं में विचार-विमर्श शुरू हो गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.