… और देखिए कैसे अचानक आग के गोले में तब्दील हो गया आलू लदा ट्रक…

Bihar News, Muzaffarpur, Fire Caught in Potatoes loaded Truck : बिहार के मुजफ्फरपुर में 28 अक्टूबर की सुबह अआलू लदा एक ट्रक अचानक आग के गोले में तब्दील हो गया। घटना गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद की है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत से ट्रक में लगी आग को बुझाया। इससे पहले ट्रक जलकर पूरी तरीके से बर्बाद हो गया। इस घटना में लाखों का आलू भी जलकर राख हो गया। गाड़ी के ड्राइवर और खलासी ने जैसे तैसे कूद कर अपनी जान बचाई।

ड्राइवर और खलासी ने कूदकर बचाई जान

जानकारी के अनुसार, दरभंगा की ओर से आलू लेकर ट्रक मुजफ्फरपुर बाजार समिति की ओर आ रहा था। NH-57 पर गायघाट के बेनीवाद के पास गाड़ी में आग लग गई। देखते-देखते गाड़ी के एक हिस्से से आग की लपटें उठने लगी। इससे ड्राइवर घबरा गया चलती गाड़ी से ड्राइवर-खलासी कूद गए। एनएच की रेलिंग से टकराकर गाड़ी पलट गई सड़क पर ट्रक के पलटते ही आग तेज हो गई और गाड़ी धू-धू कर जलने लगी।

ग्रामीणों ने दी सूचना, तो पुलिस पहुंची

जलती गाड़ी को देख ग्रामीणों ने शोर मचाया तो मौके पर काफी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर गायघाट थाना की फायर टीम मौके पर पहुंची। अग्नि शाम विभाग से दमकल को बुलाया गया। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पूरी तरह से बुझाया जा सका लेकिन, ट्रक और उसमें भरा हुआ आलू नहीं बचाया जा सका।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *