… और बकझक के बाद नहीं हुई शादी, ससुराल की जगह थाना पहुंची दुल्हनिया, फिर जो हुआ..

Bihar (बिहार) की राजधानी पटना से शादी संबंधी एक गजब का मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान ऐसा ड्रामा हुआ कि शादी की रस्में आधी-अधूरी रह गईं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब जयमाला की रस्म हो रही थी, तब दूल्हा और दुल्हन के बीच ही किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि शादी की रस्में पूरी नहीं हो सकीं। दुल्हन ससुराल जाने के बजाय सीधे गर्दनीबाग पुलिस थाने पहुंच गई।

जानकारी के मुताबिक, पटना के गर्दनीबाग में स्थित एक कम्युनिटी हॉल में 14 जून को शादी समारोह के दौरान ऐसा हुआ। दुल्हन का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने जयमाला के बाद तिलक की मांग की। जब उसके परिवार वालों ने इसमें असमर्थता जताई, तो दूल्हा जयमाला के स्टेज से उतरकर चला गया।

पुलिस के समझाने के बाद पटरी पर आया मामला  

दुल्हन के थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने दूल्हा पक्ष को थाने आने के लिए कहा। अभी पुलिस उनसे बात ही कर रही थी कि दुल्हन दोबारा थाने पहुंच गई और कोई केस न करने की बात कही। दूल्हा पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि जयमाला के वक्त वे फोटो क्लिक कर रहे थे, तो दुल्हन स्टेज से उतरकर चली गई। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। फिर उन्हें कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.