अपने जख्म का इलाज कराने डॉक्टर के क्लीनिक में पहुंच गई यह बंदरिया,गोद में था बच्चा भी,डॉक्टर साहब ने भी दिखाई..

शायद ही हमने कभी सुना हो कि कोई जानवर चोट लगने के बाद इलाज कराने डॉक्टर के पास स्वयं पहुंच गया हो। बेशक कुत्ता वफादार जानवर,तो बंदर बुद्धिमान। फिर भी ऐसी बुद्धि कहां से आ जाएगी कि कोई जानवर इलाज कराने के लिए स्वयं डॉक्टर के पास पहुंच जाए, लेकिन बिहार के रोहतास में ऐसा हुआ है। घटना 3 दिन पहले की है, लेकिन इसका वीडियो आज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यहां बंदरिया के सिर में चोट लगी और वह इलाज कराने एक निजी क्लीनिक में पहुंच गई। डॉक्टर साहब ने भी पूरी सहृदयता के साथ उस बंदरिया का इलाज किया। थोड़े समय तक वह बेड पर आराम करती रही और फिर चुपचाप क्लीनिक से बाहर निकल गई। घायल बंदरिया की गोद में उसका बच्चा भी था। वह पूरे समय बच्चे को अपने सीने से चिपकाए रही।

पहले क्लीनिक के पास आकर बैठ गई बंदरिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिला मुख्यालय सासाराम के मुहल्ला शाहजुमा में एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ घूमती रहती है। रविवार को उसके सिर में चोट लगी थी। वह मोहल्ले में स्थित डॉ. एसएम अहमद के निजी क्लिनिक के पास आकर बैठ गई। डॉक्टर के स्टाफ ने जब घायल बंदरिया को वहां देखा तो उसे उठाकर इलाज के लिए अंदर ले गया। इसके बाद उसका इलाज किया गया। इस दौरान बंदरिया का बच्चा उसके सीने से लगा रहा।

खुद ही बाहर निकल गई

इलाज के बाद बंदरिया कुछ देर वहीं लेट गई। फिर कुछ देर बाद खुद ही क्लिनिक से बाहर निकल गई। अब इस घटना की चारों ओर चर्चा हो रही है कि बंदरिया खुद कैसे डॉक्टर के पास पहुंच गई। लोग उसकी समझदारी की चर्चा कर रहे हैं। डॉक्टर अहमद ने कहा कि पूरे इलाज के दौरान बंदरिया बिल्कुल शांत रही और इलाज के बाद आराम कर चुपचाप चली गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.