बिहार में कटिहार के रजिस्ट्रार से जुड़े 5 ठिकानों पर विजिलेंस टीम ने मारा छापा, 76 लाख से अधिक की संपत्ति …

Bihar (बिहार) में कटिहार के वर्तमान रजिस्ट्रार जयकुमार के आवास व उनके कार्यालय सहित राज्य व राज्य के बाहर उनके 5 ठिकानों पर निगरानी विभाग की 6 सदस्यीय टीम 4 जून की सुबह से छापेमारी की जा रही है। रजिस्ट्रार जयकुमार के सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत तेजा टोला स्थित भाड़े के मकान एवं रजिस्ट्री कार्यालय में पटना से पहुंचे 6 सदस्यीय निगरानी की टीम ने सवेरे 8:00 बजे ही धावा बोल दिया।

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भी छापेमारी

छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे निगरानी विभाग के डीएसपी संजय जयसवाल ने बताया कि 1 जून 2022 को पटना स्थित निगरानी थाना में रजिस्ट्रार जयकुमार के विरुद्ध 76 लाख से अधिक संपत्ति अर्जन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उसी प्राथमिकी के आलोक में 5 ठिकानों में क्रमशः राज्य एवं राज्य के बाहर- कटिहार उनके आवास, निबंधन कार्यालय, पूर्णिया, सिलीगुड़ी एवं पटना में एक साथ छापेमारी जारी है।

हिरासत में लिए गए रजिस्ट्रार

अभी तक की तलाशी अभियान में उनके आवास से छह लाख नगद, 25 लाख इंश्योरेंस में निवेश के कागजात ,एक दर्जन बैंक अकाउंट एवं जमीन व फ्लैट के कागजात बरामद हुए हैं। रजिस्ट्रार जयकुमार को पूछताछ के लिए तत्काल हिरासत में लिया गया है। अन्य सभी ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.