|

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री बनीं बिहार की बेटी संचिता, फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिलीज, दिग्गज कलाकार चिरंजीवी ने किया फिल्म का प्रमोशन

अभिनय के क्षेत्र में बिहार की एक और बेटी ने बड़ी सफलता अर्जित की है। सहरसा जिला अंतर्गत के सलखुआ प्रखंड की टिकटॉक स्टार संचिता बासु की पहली दक्षिण भारतीय फिल्म फर्स्ट डे – फर्स्ट शो दो सितंबर को रिलीज हुई। यह फिल्म दक्षिण भारत के कई सिनेमाघरों के साथ-साथ अमेरिका ब्रिटेन के कई शहरों में भी रिलीज हो चुकी है। टिकटॉक प्लेटफार्म से अपनी पहचान बनाने वाली संचिता की फिल्म का प्रमोशन मेगा सुपरस्टार चिरंजीवी और कई अन्य दिग्गज कलाकारों ने किया। आपको बता दें कि यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है। इसके सभी गानें सुपर डुपर हिट हैं। दर्शकों के बीच फिल्म के साथ-साथ उसके गानों की भी खूब सराहना हो रही है। तेलुगू फिल्म से अपना कैरियर शुरू करने वाले संचिता अब तमिल फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं।

माउंट कार्मेल स्कूल भागलपुर की छात्रा है संचिता

दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने वाली संचिता का जन्म 24 मार्च 2004 को भागलपुर में हुआ था। वह मूल रूप से बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सलखुआ की रहने वाली हैं। संचिता के पिता सुलेन्द्र यादव समाजसेवी और किसान हैं। संचिता की मां वीणा देवी राष्ट्रीय स्तर की धाविका रह चुके हैं। माता वीणा देवी राष्ट्रीय धाविका रही है। संचिता की पढ़ाई लिखाई भी भागलपुर में हुई है। फिलहाल वह भागलपुर में माउंट कार्मेल स्कूल की 12वीं की छात्रा हैं।

बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी मिल रहे ऑफर

संचिता को बचपन से ही अभिनय का शौक था। उसे फिल्म देखना और फिल्मों की नकल उतारना पसंद था। संचिता ने सबसे पहले 2019 में टिक टॉक के लिए शार्ट वीडियो बनाया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सराहना मिली थी। इससे प्रेरित होकर संचिता ने टिक टॉक पर रेगुलर वीडियो बनाना प्रारंभ कर दिया। देखते ही देखते कुछ ही दिनों में संचिता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हो गई। टिक टॉक की वजह से संचिता को बिहार ही नहीं बल्कि देशभर में प्रसिद्धि मिली। संचिता के सादगी भरे वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया। फिलहाल इंस्टाग्राम पर संचिता के 2.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अब संचिता को भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.