लगभग 110 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन थी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट 

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत का रहस्य सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा है। साजिश के केंद्र में सोनाली का पीए सुधीर सांगवान ही है। अब प्रश्न उठता है कि यदि सुधीर सांगवान ने सोनाली को मारने की साजिश रची तो इसके पीछे का कारण क्या है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाली 110 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है। 

अपना अपराध स्वीकार कर चुका है सुधीर सांगवान

पुलिस पूछताछ सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान अपना अपराध स्वीकार कर चुका है। वह यह बात मान चुका है कि उसने ही सोनाली को ड्रग्स दी थी। अब सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या सुधीर संगवान सोनाली की हत्या की योजना बना रहा था। क्या वह आहिस्ता- आहिस्ता सोनाली को ड्रग्स की लत लगाकर उसे नशे का आदि बना रहा था। 

सोनाली की संपत्ति की वारिस उनकी इकलौती बेटी है

भाजपा नेत्री और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के नाम करीब 110 करोड़ रुपए की संपत्ति है। अब इस संपत्ति की वारिस उनकी बेटी यशोधरा है। फोगाट के रिश्तेदारों के अनुसार की सोनाली के पति संजय के हिस्से में करीब 13 एकड़ ज़मीन है। यहीं पर उनका 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिसॉर्ट भी बना हुआ है। सिरसा रोड और राजगढ़ रोड बाईपास के बीच में गांव ढंढूर की इस जमीन की कीमत लगभग 7 से 8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है। लगभग 96 करोड़ रुपये की जमीन के अलावा रिजॉर्ट की कीमत करीब छह करोड़ है। संत नगर में करीब तीन करोड़ का आवास व दुकानें हैं। सोनाली के पास स्कॉर्पियो सहित तीन गाड़ियां थीं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.