BJP सांसद वरुण गांधी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को दिल से सराहा, किया धन्यवाद, क्योंकि दोनों के विचार…

BJP सांसद वरुण गांधी देश के प्रमुख मुद्दों के मद्देनजर मोदी सरकार को कटघरे में खड़े करने में हिचकते नहीं। बात चाहे बेरोजगारी की हो, महंगाई की हो या किसानों के मुद्दे की। वह पार्टी लाइन से इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो इसके खिलाफ बोलने और लिखने से जरा भी नहीं डरते हैं। यूपी के पीलीभीत के इस सांसद ने अब AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी को दिल से सराहा है और उनका वीडियो शेयर करते हुए धन्यवाद दिया है। 

आंकड़ा वरुण गांधी ने उपलब्ध कराया

वीडियो में ओवैसी अपने भाषण में 60 लाख रिक्त पदों का जिक्र कर रहे थे, जो कि केंद्र द्वारा प्रस्तावित हैं। उन्होने कहा कि एक तरफ वैकेंसी भरी नहीं जा रहीं और दूसरी तरफ बेरोजगारी चरम पर है। ओवैसी अपने भाषण में यह भी कहते हैं कि यह आंकड़ा वरुण गांधी ने उपलब्ध करवाया है। वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बेरोज़गारी आज देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है और पूरे देश के नेताओं को इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना चाहिए। बेरोज़गार नौजवानों को न्याय मिलना चाहिए,तभी देश शक्तिशाली बनेगा। मैं आभारी हूँ की रोजगार के ऊपर उठाए गए मेरे सवालों का असदुद्दीन ओवैसी जी ने अपने भाषण में ज़िक्र किया।’

किस डिपार्टमेंट में कितनी जगहें खाली

वरुण गांधी ने कुछ दिन पहले एक ग्राफिक डिटेल देकर बताया था कि किस डिपार्टमेंट में कितनी जगहें खाली हैं। उन्होंने कहा कि जब बेरोजगारी 3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर है, तब यह आंकड़े चौंकाने वाले हैं। जहां भर्तियां नहीं आने से करोड़ों युवा हताश व निराश हैं, वहीं ‘सरकारी आंकड़ों ’ की ही मानें तो देश में 60 लाख ‘स्वीकृत पद’ खाली हैं। कहां गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था? यह जानना हर नौजवान का हक है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.