|

Bollywood latest Hindi news : शाहरुख खान को कस्टम ने मुंबई एयरपोर्ट पर दबोचा, घंटे भर की पूछताछ के बाद भरना पड़ा 17 लाख रुपए का जुर्माना

Custom taken big action of Bollywood actors Shahrukh Khan : सीमा शुल्क विभाग (कस्टम) की टीम ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को शनिवार तड़के मुंबई एयरपोर्ट पर रोक कर एक घंटे पूछताछ की। इसके बाद दुबई से लायी गयीं कीमतों घड़ियों का तकरीबन 17 लाख रुपये सीमा शुल्क भरने के बाद उन्हें एयरपोर्ट से घर जाने दिया गया। हालांकि, शाहरुख खान ने इस दौरान कस्टम विभाग की छानबीन में सहयोग दिया।शाहरुख खान अपनी टीम के साथ दुबई में एक अवार्ड शो के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निजी चार्टर से गये थे। इसी निजी चार्टर विमान से लौटने पर उन्हें सीमा शुल्क विभाग की टीम ने शनिवार को तड़के रोक लिया और उनके सामान की तलाशी लेनी शुरू कर दी। 

जांच के दौरान कई कीमती सामान मिले

जांच के दौरान शाहरुख खान और उनकी टीम के बैग में बबून और जुर्बक घड़ी, रोलेक्स घड़ियों के 6 बक्से, स्पिरिट ब्रांड की घड़ी, ऐप्पल सीरीज की घड़ियां मिलीं। इन घड़ियों का सीमा शुल्क नहीं अदा किया गया था। इसलिए कस्टम विभाग ने इस बारे में शाहरुख खान से पूछताछ की। इसके बाद शाहरुख खान ने इन घड़ियों के लिए तकरीबन 17 लाख रुपये का जुर्माना सहित सीमा शुल्क अदा कर दिया। उसके बाद कस्टम विभाग ने शाहरुख खान, उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और टीम के अन्य सदस्यों को शनिवार सुबह 5 बजे एयरपोर्ट से बाहर जाने दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *