|

Bollywood latest news : बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने पति राजीव सेन पर लगाये कई गंभीर आरोप, तलाक का किया एलान

Bollywood news update : छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा और उनके पति राजीव सेन अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ माह ही पूर्व दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था, परंतु यह कपल तलाक की घोषणा के कुछ दिन बाद फिर से एक हो गया। अब एक बार फिर से दोनों के रिश्ते में खटास की सूचनाएं सामने आई हैं।

कोई भी जानबूझकर अपनी शादी नहीं तोड़ता

अपनी बच्ची के साथ चारू ओसाप।

अभी हाल ही में चारु आसोपा ने एक इंटरव्यू में राजीव सेन के साथ अपने रिश्ते और तलाक पर खुलकर बात की है। चारु ने बताया कि ‘कोई भी व्यक्ति जानबूझकर अपनी शादी तोड़ने के बारे में नहीं सोचता है। मैं अपने फैसले पर पछतावा नहीं करना चाहती। मैंने इस शादी को बचाने की हर संभव कोशिश की, क्योंकि यह मेरी दूसरी शादी थी। मैं हर हाल में चाहती थी कि यह शादी नहीं टूटे। पर किस्मत को यही मंजूर था। इस पूरे मामले में मेरा ही मजाक बना है। लोग मेरा ही तमाशा बना रहे हैं। मेरा मानना है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। इसी वजह से यह शादी भी काम नहीं करेगी।’

इंस्टाग्राम पर चारू ने साझा की सूचना

पति राजीव सेन के साथ चारू।

भारतीय टेलीविजन जगत की जानी-मानी कलाकार चारु आसोपा ने मंगलवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी और राजीव के अलग होने की सूचना का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। इस खबर में जल्द ही राजीव और चारु के तलाक होने की भी बात का वर्णन किया गया है। चारु आसोपा ने इस खबर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है और इस सूचना पर अपनी मुहर लगाई है।

राजीव सेन और चालू ओसाप की शादी 2019 में हुई थी

विंदास अंदाज में चारू।
चारू ओसाप।

मालूम हो कि राजीव सेन और चारु असोपा ने साल 2019 में शादी की थी। दोनों की एक भी बेटी है। शादी के कुछ समय बाद ही यह कपल अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे। लेकिन बीते दिनों दोनों का रिश्ता तलाक की बात तक पहुंच गया था। परंतु बाद में कपल ने अपने बच्ची की अच्छी परवरिश के लिए एक -दूसरे को एक और मौका देने का फैसला लिया था। वहीं कपल ने एक बार फिर से अलग होने का फैसला कर लिया है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *