|

Bollywood tadka : देशी लुक हो या कोई और लुक अभिनेत्री जान्हवी कपूर का जवाब नहीं, तस्वीरों में देखें जहान्वी की दिलकश अदाएं

Bollywood latest news : देसी लुक हो या कोई और लुक आपकी खूबसूरती किसी भी लुक में चार चांद लगा ही देती है। ऐसा ही अभिनेत्री जहान्वी कपूर (actress jahanvi Kapoor) के साथ हो रहा है। वह किसी भी लुक में रहें उनका आकर्षण लोगों की नजरें उनकी और खींची ही चली जाती हैं।

दक्षिण भारतीय लोक की खूब हो रही सराहना

ग्लैमरस अंदाज में अभिनेत्री जहान्वी कपूर।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की धड़क गर्ल जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। इस बीच जान्हवी ने थोड़ा सा समय निकालकर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में जान्हवी बिलकुल दक्षिण भारतीय स्टाइल में नजर आ रही हैं। जान्हवी रॉयल ब्लू कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा और माथे पर बिंदी भी लगाईं है, जिसे प्रशंसक हूं खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के अपनी राय प्रस्तुत कर रहे हैं।

बिंदास अंदाज में जहान्वी कपूर।

सेलिब्रिटीज भी अपनी राय देने से नहीं चूक रहे

जिम में भी खूब बहाती हैं पसीना।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री जान्हवी कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स को जान्हवी का यह लुक देखने के बाद उनकी माँ दिवंगत श्रीदेवी की याद आ गई और वे जान्हवी की तुलना उनकी माँ श्रीदेवी से कर रहे हैं। मालूम हो कि अभिनेत्री श्रीदेवी अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और चर्चित अदाकारा थीं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दीं।

नई फिल्म मिली और बवाल में जल ही आएंगी नजर

जहान्वी कपूर का एक यह भी है अंदाज।

बता दें कि जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में आई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, घोस्ट स्टोरीज, रूही जैसी कुछ फिल्मों में नजर आईं और दर्शकों के दिलों में अपनी खासा जगह बनाने में सफल रहीं। जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘मिली ‘ और ‘बवाल’ में नजर आयेंगी।

जिम मैं वजन उठातीं अभिनेत्री जहान्वी कपूर।
हर दिन जिम में बहाती हैं पसीना।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *