Bollywood update : बॉक्स ऑफिस पर साउथ की बिग बजट की सात फिल्में धड़ाम…

Bollywood latest Hindi news : कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो साउथ की फिल्मों के लिए 2022 अच्छा नहीं रहा। बिग बजट की सात फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गईं।राजामौली की आरआरआर और प्रशांत नील की केजीएफ 2 ने दुनियाभर में अपने बेस्ट परफॉर्मेन्स को लेकर बुलंदियों के झंडे गाड़ दिए, वहीं चिरंजीवी की फ़िल्म आचार्य और गॉडफादर, प्रभाष की फ़िल्म राधे श्याम फ्लॉप रहीं। आइये बिग बजट की इन फिल्मों का क्या हश्र हुआ, डालते है एक नजर…

– इसी वर्ष रिलीज सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधेश्याम बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पूजा हेगड़े के साथ वाली इस फिल्म पर 350 करोड़ खर्च किए गए, जबकि फिल्म महज 150 करोड़ रुपए ही कमा पाई।

– चिरंजीवी और रामचरण की फिल्म आचार्य की बात करें तो यह भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। यूं कहें यह फिल्म कब आई और कब चली गई पता ही नहीं चला। कारोबार की बात करें तो 140 करोड़ की लागत वाली यह फ़िल्म 76 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई।

– अब बात रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी की। 60 करोड़ की लागत वाली यह फिल्म महज 13 करोड़ की ही कमाई कर सकी।

– सलमान खान की कैमियो और मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट वाली इस फ़िल्म ने लगभग 109 करोड़ रुपए की कमाई की।

– राम पोथीनेनी की फ़िल्म द वारियर का हाल भी खस्ताहाल रहा। इस फ़िल्म से बड़ी उम्मीद लगा बैठे इसके निर्माता- निर्देशक ने फ़िल्म के टिकट महंगे दामों में बेचा। कारोबार की बात करें तो 70 करोड़ की इस फ़िल्म ने लगभग 40 करोड़ के ही बिज़नेस किया।

– नागा चैतन्य की फ़िल्म थैंक यू का हाल तो और भी बेहाल रहा। 40 करोड़ रुपए लगाकर इस फिल्म ने महज नौ करोड़ का कारोबार किया तो वरुण तेज की फ़िल्म गनी को भी खासा नुकसान हुआ। 50 करोड़ लगाकर बनी यह फ़िल्म पौने पांच करोड़ रुपए कमाकर धड़ाम हो गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *