| |

BOLLYWOODUPDATE: बॉलीवुड में होने जा रहा है एक और तलाक! आमिर खान और सोहेल खान के बाद अब एक और खान हो रहा है पत्नी से अलग

बॉलीवुड में आए दिन सेलेब्स के रिश्ते बिगड़ते और बोलते रहते हैं। अभी कुछ ही दिन पहले अभिनेता सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबर आई थी।  अब एक और शादी टूटने की खबरें आ रही हैं। अभिनेता इमरान खान और अवितंका मलिक के बीच रिश्ते पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रहे हैं। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों अपने तलाक का ऐ

जलान करने वाले हैं।

दोनों में पिछले कई महीने से चल रही है अनबन

बताते चलें कि  इमरान खान मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भंजे हैं। इमरान और अवंतिका के बीच अनबन की खबरें पिछले काफी समय से थीं। दोनों की लड़ाई की खबरें भी मीडिया में आईं. बताया जा रहा है कि अवंतिका इमरान और अपने रिश्ते को संभलने का एक मौका देना चाहती थी। इसी कारण उन्होंने तलाक का फैसला बहुत जल्द नहीं लिया। साथ ही दोनों के दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी सेटल डाउन करने और दोनों को समझाने की काफी कोशिशें की लेकिन फैसला कुछ और ही हुआ।

दोनों को एक साथ साल की बेटी भी है

तमाम कोशिशों के बाद भी बाद भी इमरान खान और अवंतिका के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में अब आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला लगभग कर लिया है। दोनों किसी भी दिन तलाक का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि दोनों की ओर से अभी फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल नहीं की गई है। इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे ऐसे में इनका अलग होना फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दें कि दोनों की एक सात साल की बच्ची भी है।

2011 में हुई थी इमरान अवंतिका की शादी

बताते चलें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने वर्ष 2011 में शादी की थी। इनके इस खास दिन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जो अब 7 साल की हो चुकी है। दूसरी ओर इमरान के करियर की बात करें तो उन्होंने 2008 में आई फिल्म ‘जानें तू या जानें ना’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद भी वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनें, लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिल पाई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.