| | | |

Business Bollywood news : फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण होंगी पॉटरी बार्न की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर

Business and Bollywood latest Hindi news : : दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल-फर्स्ट, डिज़ाइन-आधारित और सस्टेनेबल होम रिटेलर ‘पॉटरी बार्न’ ने  प्रतिष्ठित इंटरनेशनल सेलिब्रिटी दीपिका पादुकोण को ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर साइन किया है। ब्रांड एम्बेसडर होने के साथ दीपिका, पॉटरी बार्न के साथ मिल कर एक कलेक्शन लाने की तैयारी में भी हैं। पॉटरी बार्न, विलियम्स-सोनोमा, इंक. का एक पोर्टफोलियो ब्रांड है और इसी सितम्बर में कम्पनी ने रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप में पहला स्टोर दिल्ली में खोला था। 

एक नये कलेक्शन पर काम करेंगी दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में पॉटरी बार्न की इन-हाउस डिज़ाइन टीम के साथ मिल कर एक नये कलेक्शन पर काम करेंगी, जिसे 2023 में लॉन्च किया जायेगा। दीपिका पादुकोण ने इस साझेदारी पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि “इंटीरियर डिजाइनिंग को लेकर मेरा जुनून किसी से छिपा नहीं है। यही वजह है कि मैं ग्लोबल होम फर्निशिंग लीडर पॉटरी बार्न के साथ जुड़ कर रोमांचित महसूस कर रही हूं और उनके साथ मिलकर कुछ शानदार काम करने को तैयार हूं।” 

2023 में हम नये कलेक्शन लॉन्च करेंगे

पॉटरी बार्न चीफ डिजाइन ऑफिसर मोनिका भार्गव ने कहा, “हम वैश्विक आइकन दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं। 2023 में हम नये कलेक्शन लॉन्च करेंगे और ग्राहक दीपिका की सिग्नेचर स्टाइल के साथ पॉटरी बार्न के प्रतिष्ठित डिजाइनों से अपने घरों को सजा सकेंगे। दुनिया भर में पॉटरी बार्न को होम फर्निशिंग इंडस्ट्री क्षेत्र में अपनी सेवा और गुणवत्तावाले उत्पादों के लिए जाना जाता है। ऐसे उत्पाद जो लम्बे समय तक चलते हैं और वनों को भी नुकसान नहीं पहुंचाते। पॉटरी बार्न की उत्पाद श्रृंखला में फर्नीचर, बिस्तर, स्नान, कालीन, पर्दे, टेबलटॉप, लाइटिंग और सजावटी सामान शामिल हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *