कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसा कांड, बाथरूम में नहा रही छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने वाला सफाई कर्मी गिरफ्तार, हॉस्टल खाली करने का सिलसिला जारी

घटना के बाद गर्ल्स हॉस्टल खाली करतीं छात्राएं।

Kanpur girls hostel case : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हास्टल की लड़कियों का वीडियो बनाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि कानपुर के रावतपुर में निजी गर्ल्स हास्टल में ऐसा ही एक और मामला सामने आया। हास्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली छात्राओं ने वहां के सफाईकर्मी पर नहाते समय मोबाइल से वीडियो बनाने का आरोप लगाकर वूमेन पावर हेल्प लाइन में शिकायत की। उसके बाद छात्राएं थाने पहुंचीं, जहां से उन्हें रावतपुर थाना भेज दिया गया। इसके बाद छात्राओं ने रावतपुर थाने पहुंचकर हंगामा किया। बाद पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मी को पकड़ कर थाने ले गई। छात्राओं ने सफाई कर्मी के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

बाथरूम के इसी टूटे हुए दरवाजे से सफाई कर्मचारी बनाता था छात्राओं का वीडियो।

हॉस्टल के पांचों पुरुष कर्मचारी फरार, सफाई कर्मचारी के मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील वीडियो मिले

इधर, इस कांड के बाद शुक्रवार शाम तक छात्राओं के हॉस्टल खाली करने का सिलसिला जारी रहा। बताया जा रहा है कि इस पोस्टर में करीब 60 छात्राएं रह कर पढ़ाई करती हैं। 50 छात्राएं या तो अपने घर चली गई हैं या कानपुर में अपने रिश्तेदार के यहां रुकी हुई है। जो दूरदराज की की छात्राएं हैं वे ही अभी हॉस्टल में रुकी हुई है। ऐसे छात्राओं की संख्या महज 10 के आसपास है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार हॉस्टल में यह कांड उजागर होने के बाद सभी पुरुष कर्मचारी फरार हो गए हैं। बताते चलें कि इस हॉस्टल में 60 लड़कियों के अलावा 5 पुरुष कर्मचारी हैं। पता चला है कि जांच में पुलिस को कई लड़कियों के अश्लील वीडियो सफाई कर्मचारी के मोबाइल में मिले हैं। पुलिस इसकी गहराई से जांच कर रही है।

बाथरूम के टूटे दरवाजे से बनाता था वीडियो

कानपुर स्थित रावतपुर के तुलसी नगर में एक पुलिस अधिकारी के मकान में किराये पर साईं निवास के नाम से गर्ल्स हास्टल संचालित है। हास्टल में करीब 60 छात्राएं प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हैं। उनका आरोप है कि हास्टल के बाथरूम में लगे अधिकतर दरवाजे नीचे से टूटे हैं। कई बार शिकायत के बाद भी उनको नहीं बदला गया। टूटे दरवाजे होने का फायदा उठाकर आरोपित नीचे से मोबाइल फोन रखकर छात्राओं का नहाते समय का वीडियो बनाता था। गुरुवार को नहाने के दौरान एक छात्रा की नजर मोबाइल फोन पर पड़ी तो उसने शोर मचाया तो अन्य छात्राएं वहां आ गईं। उन्होंने मोबाइल फोन लेकर भाग रहे सर्वोदय नगर निवासी सफाई कर्मी ऋषि को पकड़ लिया। रावतपुर थाना प्रभारी ने छात्राओं और आरोपित से अलग-अलग पूछताछ की। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला, तेजी से हो रही जांच

इस मामले में कानपुर के एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने शिकायत की थी, उसकी शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मोबाइल को सीज करके फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। अगर मोबाइल से कुछ डिलीट किया गया है तो डाटा रिकवर कराया जाएगा। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *