कांग्रेस ने देशभर से अपने विधायकों, सांसदों को जल्द से जल्द दिल्ली पहुंचने का निर्देश दिया 

देश के मौजूदा सियासी हालात के बीच कांग्रेस ने राज्यों से अपने सभी विधायकों को दिल्ली तलब किया है। सभी राज्यों के कांग्रेस विधायक, विधान परिषद सदस्य, सांसदों और पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह मंगलवार देर रात्रि से लेकर बुधवार सुबह तक दिल्ली पहुंचे।कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश कमेटियों को निर्देश जारी किया है कि सभी विधायक, सांसद और पदाधिकारी जल्द से जल्द दिल्ली पहुंचे।

23 जून को सोनिया गांधी से पूछताछ करेगा ईडी

दरअसल, नेशनल हेरॉल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मंगलवार को भी पूछताछ जारी रखी। ईडी ने 23 जून को सोनिया गांधी को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। इसको ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने देश भर के अपने सभी सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को दिल्ली बुलाया है।छत्तीसगढ़ के विधायक आज ही दिल्ली पहुंच गये हैं।

23 जून को कांग्रेस कर सकती हैं प्रदर्शन

दरअसल, उम्मीद थी कि बीते सोमवार को राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ खत्म हो जाएगी। किंतु, मंगलवार को भी राहुल से पूछताछ जारी रहने पर कांग्रेस ने आज सभी विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों को दिल्ली तलब किया है।कांग्रेस 23 जून को विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है। इसी दिन सोनिया गांधी से ईडी पूछताछ करेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.