धनबाद में सरेशाम ज्वेलर्स शोरूम पर अपराधियों का धावा, करीब 50 लाख रुपए के जेवरात लूटे, विरोध करने पर मालिक के बेटे को मारी गोली

धनबाद जिले के धनसार में अपराधियों ने सरेशाम गुंजन ज्वेलर्स पर धावा बोलकर करीब 50 लाख के जेवरात लूट लिए। यह घटना शनिवार की शाम करीब छह से सात बजे के बीच हुई है। बता दें कि झरिया धनबाद मुख्य मार्ग के किनारे धनसार में यह स्वर्ण आभूषण प्रतिष्ठान स्थित है। प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि शाम के समय में एक स्कॉर्पियो से करीब पांच से छह लोग उतरे और सीधे गुंजन ज्वेलर्स में घुस गए। शो-रूम में घुसने के दौरान अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड की कनपट्टी पर गन सटाकर प्रवेश कर गए। इसके बाद विरोध करने पर गुंजन ज्वेलर्स शोरूम के मालिक रघुवीर अग्रवाल के बेटे अक्षित अग्रवाल से अपराधियों ने मारपीट भी की। इसके बाद भी वह नहीं माना तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी। मालिक के बेटे को हाथ में गोली लगी है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में भय और दहशत का वातावरण है।

अपराधी हथियार से लैस थे, नकदी भी मांग रहे थे

अपराधियों की गोली से घायल हुए अक्षित अग्रवाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि सभी अपराधी हथियारों से लैस थे। शोरूम में घुसते ही उन लोगों ने फायरिंग की। इसके बाद उनके भाई सुमित अग्रवाल की कनपट्टी में एक अपराधी ने पिस्टल सटा दिया। जबकि दूसरे अपराधी शोरूम से करीब 50 लाख रुपये के गहने-जेवरात लूट ले गए। अपराधियों ने जाते वक्त उनसे नकद रुपए की भी मांग की। लेकिन उन्होंने नकद रुपए नहीं होने का हवाला दिया तो वे अपराधियों ने उनके भाई को बुरी तरह से मारा पीटा। इसके बाद वे शोरूम से निकलकर फरार हो गए। 

सुरक्षा गार्ड को भी अपराधियों ने किया घायल

गुंजन स्वर्ण आभूषण शोरूम में अपराधियों की मारपीट से घायल सुरक्षा गार्ड राजेश कुमार ने बताया कि आधा दर्जन अपराधी कनपट्टी पर गन सटाकर शोरूम में घुस गए। जहां उन्होंने मालिक के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग की और लूट को अंजाम देकर भाग निकले। घटना कि सूचना पर कई वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *