यह टीचर है कि कसाई : आठवीं Class के Student  को पटक-पटक कर मारा, पुलिस ने दर्ज किया केस, अब आगे…

MP News  : समाज (Society) में शिक्षक की प्रतिष्ठा (Respect) इसलिए होती है,  क्योंकि वह बच्चों का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी उठाता है। बच्चे गलती कर सकते हैं, लेकिन टीचर उसका जवाब बेरहमी और क्रूरता से देने का अधिकार नहीं रखता।  मध्यप्रदेश में एक शिक्षक ने ऐसे अधिकार का प्रयोग किया है। मध्य प्रदेश के रीवा में एक शिक्षक द्वारा छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। 

SP ने दिया जांच का आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद रीवा एसपी नवनीत भसीन ने थाना प्रभारी को जांच का आदेश दिया है। SP ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर शिक्षक ने स्टूडेंट के साथ क्यों मारपीट की है। जिस शिक्षक ने स्टूडेंट के साथ मारपीट की है, वह उसका रिश्तेदार ही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी निकल कर आएगा, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने शुरू की जांच

यहां गुड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हाई सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक ने कक्षा आठवीं के छात्र को लात-घूंसों से मारा। यही तक नहीं, उसने  बच्चे का बाल पकड़कर उसे जमीन पर पटक-पटक कर बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्र को किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया

वायरल वीडियो में शिक्षक ने छात्र का गला दबाकर उसकी थप्पड़ों से बेरहमी से पिटाई कर रहा है। जब छात्र के साथ मारपीट की जा रही, उस दौरान वहां पर दूसरे शिक्षक और छात्र भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने छात्र को बचाने का प्रयास नहीं किया। हालांकि, वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है कि शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से क्यों पीटा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *