Cyclone sitrang: दिखने लगा सितरांग चक्रवात का असर, उत्तर 24 परगना में प्रसूता नहीं पहुंच पायी अस्पताल, गाड़ी में ही जना बच्चा

West Bengal latest news : चक्रवात सितरांग (Cyclone sitrang) का प्रभाव पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) से लेकर उत्तर-दक्षिण 24 परगना (North South- 24 pargana) समेत कई जिलों में देखने को मिलने लगा है। यहां सोमवार की सुबह से ही आकाश में काले बादल, हल्की बारिश और तेज हवाओं ने लोगों को परेशान कर रखा है। उत्तर- 24 परगना के हिंगलगंज की थोड़ी और खराब हो गई है। यहां चक्रवात का प्रभाव अन्य इलाकों से कुछ ज्यादा है। आंधी के कारण यहां कुछ जगहों पर पेड़ और खंभे​ उखड़ गए हैं। इस परि​स्थिति के कारण एक प्रसूता ने अस्पताल पहुंचने से पहले यानी गाड़ी में ही बच्चे को जन्म दे दिया। 

आंधी इतनी तेज थी कि रोकनी पड़ी गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार हिंगलगंज के निवासी विश्वजीत मंडल की पत्नी सरला मंडल गर्भवती थी। सोमवार की सुबह उसे दर्द होने लगी। पत्नी को अस्पताल पहुंचाने के लिए विश्वजीत ने किराये पर गाड़ी लिया। वह अपनी पत्नी को गाड़ी में बैठा कर अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में ही तेज आंधी और बारिश आ गई। इस कारण कुछ देर के लिए उन्हें रुकना पड़ा। क्योंकि तेज हवा के कारण गाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रही थी। घर सरला मंडल की प्रसव वेदना बढ़ती जा रही थी। आखिरकार स्वरूपकाठी बाजार के निकट सरला ने गाड़ी में ही अपने बच्चे को जन्म दे दिया। दिया। इसके बाद एक लोकल डॉक्टर सुब्रत मिस्त्री ने वहां पहुंचकर महिला को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.