…और इस तरह स्कूटी के हैंडल से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, खोला तो कोबरा…

Dangerous Cobra Viral Video : बरसात में तमाम जीव-जंतु अपने को बचाने के लिए इधर-उधर छुप जाते हैं। इस क्रम में सांप जहां जगह मिलती है वहां अपने आप को सुरक्षित करने की कोशिश करता है। हां, यह जानना और समझना जरूरी है कि वह कब कहां किस तरह छुप कर बैठ जाए यह कोई नहीं बता सकता। ऐसे में हादसों का खतरा कहीं भी हो सकता है। हाल ही में वायरल एक वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि खासकर बारिश के मौसम में हर वक्त हर जगह सतर्क रहना कितना जरूरी होता है। ज़रा सी लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है। इस वीडियो को देखकर इस बात पर शायद आप यकीन कर सकें, जिसमें एक स्कूटी के हैंडल में किंग कोबरा बैठा नजर आ रहा है।

IFS सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है यह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईएफएस सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘बारिश में ऐसे मेहमान आम हैं, लेकिन इसे बचाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका असामान्य है, इसे कभी न आजमाएं।’ इस वीडियो को अब तक 31 हजार से भी ज्यादा बार देखा चुका है। एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

2 मिनट का है यह वीडियो

दो मिनट का यह वीडियो हर किसी के रोंगटे खड़ा करने वाला है। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे स्कूटी के हैंडल में एक खतरनाक किंग कोबरा बैठा नजर आ रहा है, जो हैंडल हिलाते ही फन फैलाकर खड़ा हो जाता है। वीडियो में शख्स सांप को पानी की बोतल में डालकर रेस्क्यू करता है। पहले तो वह असफल रहता है। आखिरकार वह सांप को बोतल में फंसाने में कामयाब हो जाता है और बाद में उसे सुरक्षित स्थान पर ले जाता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.