प्यार करने की सजा मौत : दोस्त ने युवक को घर बुलाया, कोई चिल्लाने की आवाज न सुने, इसलिए डीजे बजाया और पीट- पीटकर बेरहमी से कर दी हत्या

धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र के कुसमाटांड में 17 साल के युवक की पीट – पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की इस वारदात को डीजे बजाकर अंजाम दिया गया। पिटाई के बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पूरे मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दोस्त ने फोन कर बुलाया था

मृतक के परिजनों के अनुसार 24 मई को 3 बजे प्रेम रवानी को उसके किसी साथी ने फोनकर बुलाया था। इसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकल गया। शाम 5 बजे परिजनों को एक फोन आया कि प्रेम को ले जाओ नही तो उसे पुलिस उठाकर ले जाएगी। उसके कुछ देर बाद फिर से फोन आया कि प्रेम एसएनएमसीएच में भर्ती है। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो प्रेम रवानी की मौत हो चुकी थी। परिजनों के मुताबिक प्रेम के शरीर पर अंदरूनी चोट के निशान हैं और पैर की उंगलियों को देखकर मौत से पहले उसे घसीटने जैसा प्रतीत हो रहा है। पैरों के नाखून भी उखड़ चुके हैं। 

तीन युवकों पर हत्या का शक

परिजनों के द्वारा धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया में रहने वाले टिंकू महतो, नीतेश महतो और बबन महतो के द्वारा प्रेम की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। परिजनों के द्वारा बरमसिया में टिंकू महतो के घर के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आसपास के लोगों ने बताया है कि उसके घर पर काफी तेज आवाज में डीजे साउंड बजाया जा रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि प्रेम प्रसंग में प्रेम रवानी की हत्या पीट -पीट कर की गई है. परिजनों ने मामले की जांच पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.