Dhanbad : मारवाड़ी युवा मंच कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण नि:शुल्क शिविर उड़ान 30 जून से 3 जुलाई तक 150 लोगों के चेहरे पर लौटेगी मुस्कान

मारवाड़ी युवा मंच धनबाद शाखा द्वारा आगामी 30  जून 2022 से 03  जुलाई 2022 तक निःशुल्क *”उड़ान*” कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन श्री अग्रसेन (पंचायती धर्मशाला) पुराना बाजार में किया जा रहा है। इस शिविर में 150 लोगो के अंग प्रत्यारोपण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।  मंच अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि इस शिविर के माध्यम से हमे अवसर मिला है उन मुर्झाये हुए चेहरों को फिर से मुस्कुराते हुए देखने का और जो कल तक अपने आप को समाज से अलग महसूस कर रहे थे। वे इस शिविर के पश्चात उसी समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने और उडान भरने के लिए तैयार रहेंगे। इस शिविर मे जरूरत मंद लोगों को विभिन्न अंग जैसे कृत्रिम हाथ, पैर ओर कैलीपर्स लगाए जाएंगे । आयोजन स्थल पर ही उनका नाप 30/06/22 ओर  01/07/22 को लिया जायेगा ओर 03/07/22 को उनके लिए कृत्रिम अंग बनवा कर प्रदान किया जायेगा ।

जरूरतमंदों तक जानकारी जरूर पहुंचाएं

अतः आप सभी से आग्रह है कि अपने अपने क्षेत्र में जरूरतमंद तक इस शिविर की जानकारी उपलब्ध कराए ताकि जरूरतमंद व्यक्ति इस शिविर का लाभ ले सके।मंच के अध्यक्ष सुभाष लिखमनिया ने कहा कि कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यक्रम संयोजक अमितअग्रवाल, सुनील अग्रवाल ,दीपक साह, हिमांशु अग्रवाल,सचिव सुनील सोनी और कोषाध्यक्ष  रोहित सरावगी पूरी कार्यकारिणी पूरे जोश के साथ विगत 2 महीने से तैयारी में जुटी है। कृत्रिम अंग पंजीकरण लिए 2 मंच सदस्यों एवं शहर के तीन दुकान, कंगन स्टोर,परीधान और एक्शन को मनोनीत किया गया है जहाँ आवेदन दिया जा सकता है । अमित अग्रवाल से 7779990999 पर और सुनिल अग्रवाल से 9431124245 पर सम्पर्क कर पंजीकरण किया जा सकता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.