धनबाद एसएसपी बोले- अवैध कारोबारी बख्शे नहीं जाएंगे, जिला पुलिस ने कार्रवाई की बनाई रणनीति

अवैध खनन और तस्करी को लेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कड़े निर्देश के बाद धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने कहा है की अवैध कारोबार, तस्करी और अवैध उत्खनन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया की अवैध धंधे में जिसकी भी संलिप्त मिलेगी उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि हेडक्वार्टर से भी इस बाबत बड़ी रणनीति बनाई जा रही है। जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जानकारी सबको मिलेगी। एसएसपी ने बताया की जिले में बुधवार को चार-पांच जगहों पर अवैध कारोबारियों के के खिलाफ अभियान चलाया गया। मामला भी दर्ज किया गया है।

बीसीसीएल अधिकारी हों, या कारोबारी या फिर पुलिस जिनकी संलिप्त मिली होगी कार्रवाई

एसएसपी ने स्पष्ट शब्दों में कहा की जिले में किसी भी प्रकार का चाहे वह कोयला हो, बालू हो या गिट्टी या कोई अन्य तस्करी हो पुलिस किसी को नहीं छोड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा की अवैध कारोबार में अगर कोई बीसीसीएल के अधिकारी, कोई कारोबारी या पुलिस के लोगों की संलिप्त मिली तो उनपर भी कार्रवाई की जाएगी।

धनबाद के चर्चित कोयला तस्कर चिन्हित किए गये

जानकारी के अनुसार जिले में अवैध कारोबार के खिलाफ एसएसपी ने सभी थाना के थानेदार को निर्देश दिया है की वे अपने-अपने क्षेत्रों के तस्करों, अवैध उतखनन करने वाले को चिन्हित करें। जानकारी के अनुसार पुलिस बड़ी कार्रवाई की रणनीति बना चुकी है। चर्चित तस्करों को चिन्हित कर लिया गया है। अब कार्रवाई की बारी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.