|

Your Luck :  इस शख्स ने मात्र ₹49 खर्च कर जीत लिए 1 करोड़ रुपये, यह ऐप दे रहा मौका, जानिए पूरी कहानी…

Dream 11 Millionaire, gives opportunity to be crorepati, take chance and d wealthy, test your luck and try your best : हम सब जानते हैं कि खिलाड़ियों को दुनिया में सबसे अधिक कमाई देने वाले खेलों में क्रिकेट शामिल है। लगभग सभी क्रिकेटर अमीर होते हैं। उनकी संपत्ति करोड़ों में होती है। महत्वपूर्ण बात यह है कि अब क्रिकेटर कई लोगों को भी करोड़पति बना रहे हैँ। जी हां, कोई भी 50-60 रु में करोड़पति बन सकता है। ये मौका देता है एक ऐप, जिसका नाम है ड्रीम11। हाल ही में एक व्यक्ति इस पर 1 करोड़ रु जीता है और वो भी मात्र 49 रु में। अब जानते हैं कि व्यक्ति की पूरी कहानी।

इस मैच में जीते एक करोड़

कहते हैं जब किस्मत साथ ही देती है तो इंसान को एक झटके में मालामाल बना देती है। कुछ ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के रामेश्वर सिंह के साथ। 2022 के टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले कुछ वार्म-अप मैच हुए। इनमें एक मैच भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ। रामेश्वर ने उसी वार्म अप मैच में ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाई।

मिलेंगे 70,00000 रुपये

उस टी20 वार्म अप मैच में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से जीत गई थी। वहीं रामेश्वर ने घर बैठे-बैठे 1 करोड़ रु भी जीते। उनकी कामयाबी की खबर पूरे इलाके में फैल गयी। रामेश्वर इस समय एक गेस्ट टीचर के रूप में कार्यरत हैं। पर अब उनकी किस्मत रातोंरात बदल गई। टी-20 वार्मअप मैच के लिए उन्होंने जो टीम बनाई थी, वो पहले नंबर पर रही। इससे उन्होंने 1 करोड़ रु जीते, जिसमें से प्रतिशत मनोरंजन टैक्स काट कर बाकी 70 लाख रु रामेश्वर को दिए जाएंगे।

सिर्फ 24 साल के हैं रामेश्वर 

रामेश्वर सिंह ग्राम बिंदुल में रहते हैं और उनकी आयु मात्र 24 वर्ष है। इस समय वे वहीं के पूर्व माध्यमिक स्कूल में गेस्ट टीचर हैं। वास्तव में रामेश्वर एक दिन में करोड़पति नहीं बने, बल्कि वे करीब 3 वर्षों से लगातार ऑनलाइन गेम ड्रीम11 पर टीम बना रहे थे और अपनी किस्मत आजमा रहे थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.