|

कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर सिंगर केके को अचानक पड़ा दिल का दौरा, इसके बाद छोड़ दी दुनिया…

देश के मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान 31 मई की देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ा। उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। शायद उन्होंने दिल का दौरा पड़ने के ठीक बाद ही दुनिया छोड़ दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों ने केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में दे रहे थे प्रस्तुति

 केके कोलकाता के नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में प्रस्तुति दे रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक केके का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ है। लेकिन,  अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

2 दिन के लिए आए थे कोलकाता

यह भी बताया जा रहा है कि केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे। उनका सोमवार को भी एक कॉन्सर्ट हुआ था। विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने वो प्रोग्राम किया था। लेकिन, दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद यह हादसा हुआ है।

हिंदी फिल्मों में 200 से अधिक गाने गाए

केके का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ है। केके 53 साल के थे। उन्होंने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्म में भी गाने गाए थे। केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई हस्तियों ने शोक जाहिर किया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.