Festive Season … तो खरीदिए ये टू-व्हीलर्स, 5 साल की वारंटी के साथ 2 साल का फ्री मेंटेनेंस, बिना ब्याज लोन…

Festive Season, Two Wheelers, Hero Motocorp, Big Offers, Loan without Interest  : त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के सामान पर अनेक किस्म के ऑफर दिए जा रहे हैं इस बीच टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प इन वाहनों की बिक्री पर बड़ी छूट की घोषणा की है। जानते हैं, कंपनी ने कौन- कौन से ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश किए हैं।

बिना ब्याज के मिलेगा लोन 

हीरो ने अपनी गाड़ियों की खरीदारी करने वालों के लिए शोरूमों में ही बिना ब्याज के लोन की सुविधा उपलब्ध करा दी है। इससे खरीदारी करने वाले भारी ब्याज दरों से छुटकारा पा सकते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 महीने के लिए लोन लेने वाले लोगों को कोई ब्याज नहीं देना। साथ ही आप आसान किस्तों में अपनी पसंदीदा दोपहिया वाहन खरीद सकते हैं।

1 साल के इंश्योरेंस का कोई चार्ज नहीं

इतना ही नहीं इससे अगला ऑफर आपके लिए और भी फायदेमंद हो सकता है। हीरो की अभी गाड़ी खरीदने पर आपको 1 साल का इंश्योरेंस देगी और वो भी फ्री। यानी आपको इंश्योरेंस का कोई अतिरिक्त पैसा नहीं देना। वैसे भी अब सभी गाड़ियों का इंश्योरेंस अनिवार्य है।

 2 साल में 7 बार फ्री सर्विसिंग 

हीरो मोटोकॉर्प ने जो अन्य ऑफर पेश किए हैं, उनमें 2 साल में 7 मुफ्त सर्विसिंग का फायदा शामिल है। इस फ्री सर्विस ऑफर के तहत गाड़ी के पार्ट का भी मेंटेनेंस होगा। इस फ्री सर्विस में जो सबसे बेहतर बेनेफिट है, वो ये कि वाहन का इंजन ऑयल भी कंपनी की तरफ से ही बदला जाएगा। इसके लिए भी कंपनी आपसे कोई अतिरिक्त पैसा नहीं लेगी।

5 साल की वारंटी

 हीरो मोटोकॉर्प आपको अपने दिवाली ऑफर के तहत 5 साल की वारंटी भी देगी। इससे आप बिना टेंशन गाड़ी चला सकेंगे। वहीं आप पुरानी गाड़ी को एक्सचेंज करके हीरो की नयी गाड़ियों पर 3000 रु का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है। साथ ही 4000 रु का गुडलाइफ वाउचर भी दिया जाएगा।

जानिए क्या है गुडलाइफ वाउचर 

4000 रु का गुडलाइफ वाउचर आपके काफी काम आएगा। इस वाउचर से आप हीरो के किसी भी सर्विस सेंटर से गाड़ी में एक्सेसरीज लगवा सकेंगे। साथ ही गाड़ी धुलवा सकेंगे या आप अपनी गाड़ी में नाइट्रोजन फिल करा सकते हैं। आपको पर्सनल इंश्योरेंस भी मुफ्त मिलेगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.