FIFA World Cup : कोलकाता में वोडाफोन का नेटवर्क रहा ठप, मैच देखने से वंचित रहे खेल प्रेमी

Latest west bengal News  : कोलकाता में वोडाफोन-आइडिया का नेटवर्क ठप होने के कारण मंगलवार को अर्जेंटिना और साऊदी अरब के  बीच हो रहे फुटबॉल मैच के मुकाबले को देखने से वंचित रह गये। कोलकाता  फुटबाल मैच के प्रेमियों का गढ़ माना जाता। मंगलवार को दोपहर से ही ग्राहकों कोे मैंच देखने में रुकावटों  का सामना करना पड़ रहा था। ग्राहकों ने कई बार कस्टमर केयर में शिकायत भी की। जबकि कंपनी की ओर  नेट परिसेवा शाम तक ठीक कर दी गयी थी। वोडाफोन की नेटवर्क परिसेवा पिछले कुछ समय से ही काफी खराब चल रही है। इस दिन एक समय में नेटवर्क पूरी तरह गायब हो गया था और इंटरनेट भी ठप पड़ चुका था। 

हार से मेसी के फैंस हुए निराश

मंगलवार को अपराह्न 3.30 बजे से अर्जेंटिना और सऊदी अरब के बीच फुटबॉल मैच  था।  नेटवर्क काफी देर तक ठप रहने के कारण मोबाइल पर मैच देखने में लोगों को काफी दिक्कका सामना करना पड़ा। मेसी के फैन्स उनका करिश्मा नहीं देख पाए। काफी ग्राहक क्षुब्ध दिखायी दिये। वैसे भी अर्जेंटिना की हार के कारण कोलकाता में मेसी के फैंस और भी अधिक काफी निराश हुए।

अक्सर होती है  नेटवर्क में रुकावट

सोमवार की रात से ही वोडाफोन-आइडिया का नेटवर्क ठीक से काम नहीं कर रहा था। कई ग्राहकों ने बताया कि उनके मोबाइल का नेटवर्क का  टावर फेल हो गया था।  इसे लेकर कई बार शिकायत के  बाद में बताया गया ​कि नेटवर्क की मरम्मत का काम चल रहा है। जबकि बीच-बीच में कुछ इलाकों में यह  चालू होने पर भी कोई लाभ नहीं हुआ और फिर नेटवर्क आता जाता रहा । इससे पहले गत अक्टूबर महीने में भी वोडाफोन-आइडिया नेटवर्क की समस्या कोलकाता में देखी गयी थी। उस दौरान लगभग चार घण्टे तक सेवा ठप थी। कॉल ड्रॉप की समस्या  आम बात हो गयी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.